शमिता शेट्टी के हुस्न को देख खुद रोक नहीं पाए राकेश बापट, इस 'हरकत' पर शरमा गई एक्ट्रेस
Advertisement

शमिता शेट्टी के हुस्न को देख खुद रोक नहीं पाए राकेश बापट, इस 'हरकत' पर शरमा गई एक्ट्रेस

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) 'बिग बॉस 15' की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही थीं लेकिन वह शो की विनर नहीं बन पाईं. अब शमिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बॉयफ्रेंड राकेश बापट उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है.

शमिता शेट्टी और राकेश बापट

नई दिल्ली: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' को जीतने में कामयाब तो नहीं हो पाईं लेकिन उन्हें फैंस से प्यार बहुत मिला. फिनाले से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि शमिता ही शो की विनर बनेंगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. रविवार को 'बिग बॉस 15' शो के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश विनर की टॉफी जीत चुकी हैं. ऐसे में शमिता तीसरी रनर-अप बनकर रह गईं. अब शमिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें राकेश बापट (Raqesh Bapat) उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

  1. कैमरे के सामने रोमांटिक हुए राकेश
  2. सरेआम कर लिया शमिता को किस
  3. वायरल हो रहा है वीडियो

राकेश ने शमिता को किया किस

शमिता (Shamita Shetty) और राकेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपल पैपराजी के सामने रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राकेश, शमिता पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. दोनों पैपराजी के सामने पहुंचते हैं तो पैपराजी शमिता को रियल विनर कहते हुए चीयर्स करने लगते हैं. इस बीच राकेश (Raqesh Bapat), शमिता के गाल पर किस करते हैं जिससे वह शर्माने लगती हैं. इस दौरान शमिता नियोन आउटफिट में नजर आईं. वहीं राकेश कैजुअल कपड़ों में काफी हैंडसम लग रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी में हुई थी मुलाकात

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की मुलाकात पिछले साल 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी जहां पर दोनों के दिलों में प्यार के फूल खिलने लगे थे. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और रिलेशन में आ गए. मालूम हो कि 'बिग बॉस 15' शो में तेजस्वी प्रकाश ने शमिता की उम्र को लेकर मजाक उड़ाया था जिससे राकेश बापट उन पर बहुत भड़क गए थे.

तेजस्वी प्रकाश बनीं बिग बॉस 15 की विनर

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने 'बिग बॉस सीजन 15' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. तेजस्वी की जीत के साथ सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को 'बिग बॉस 15' की चमचमाती ट्रॉफी के साथ कैश भी मिला. एक्ट्रेस को 40 लाख रुपये की राशि दी गई.

इसे भी पढ़ें: हद से ज्यादा बोल्ड है इस वेब सीरीज की 'लोलिता भाभी', PHOTOS देख भरने लगेंगे आहें!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news