Shehnaaz Gill फिर हुईं इमोशनल, कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर Sidhrath Shukla को याद कर निकले आंसू
Advertisement

Shehnaaz Gill फिर हुईं इमोशनल, कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर Sidhrath Shukla को याद कर निकले आंसू

Shehnaaz Gill cried remembering Siddharth Shukla: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की यादों को यूं तो दिल की किसी अलमारी में मानो कैद सा कर लिया है लेकिन जब भी यादों की वो अलमारी खुलती है तो वो यादें दिल में टीस बनकर आंखों से बह जाती है. अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shehnaaz Gill Remember Sidharth Shukla: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज कितनी पॉपुलर हो चुकी हैं ये हमें बताने की जरूरत नहीं. ना तो शहनाज किसी टीवी सीरियल का हिस्सा हैं और ही अभी तक उनकी कोई फिल्म ही रिलीज हुई है लेकिन फिर भी छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक उनका नाम खूब गूंजता है. वो बॉलीवुड की पार्टियों में शामिल होती हैं तो छोटे पर्दे के हर कलाकार के दिल में बसती हैं. लेकिन शहनाज के दिल में जो बसता है अब शहनाज उसे लेकर फिर इमोशनल हुई हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद कर शहनाज गिल फिर से इमोशनल हो गईं और आंखों से फिर बह निकला दर्द. 

शहनाज ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

अब शहनाज गिल अपनी नई जिंदगी का आगाज कर चुकी हैं. वो फिल्मों में काम करना चाहती थीं और अब उनका ये सपना साकार होने जा रहा है. सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में उन्हें काम करने का मौका मिला है और उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शूटिंग के दौरान शहनाज बेहद इमोशनल हो गईं और सिद्धार्थ को याद उनकी आंखें फिर से नम हुईं. दरअसल, शहनाज का सपना था फिल्मों मे काम करने का और यही सपना सिद्धार्थ ने भी उनके साथ मिलकर देखा था. और आज जब वो सपना सच हो रहा है तो सिद्धार्थ इस खुशी को बांटने के लिए उनके साथ नहीं हैं. और ये बात शहनाज के दिल को ठेस पहुंचाने के लिए काफी है.

सितंबर, 2021 में हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

बीते साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई थी. उन्हें हार्ट अटैक हुआ था. सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं. उन्होंने खुद को काफी मुश्किल से संभाला. और ऐसे संभाला कि हर किसी के लिए मिसाल बन गईं. उन्होंने आंसुओं को ताकत में बदला और सिद्धार्थ की यादों को अपना सहारा. जिस तरह इनकी दोस्ती हर किसी के लिए मिसाल थी वैसे ही इनकी जुदाई भी ना जाने कितनों को बुरे दौर से निपटने की हिम्मत दे गई. 

यह भी पढ़ेः Neha Kakkar Disease: कभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं नेहा कक्कड़, एंग्जायटी की भी हो चुकी हैं शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

  

Trending news