बर्तन धो-धो कर दुख गए शहनाज गिल के हाथ, इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो
Advertisement
trendingNow1996593

बर्तन धो-धो कर दुख गए शहनाज गिल के हाथ, इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वीडियो में कह रही हैं, 'मुझे लगा था कि ऑटोग्राफ दे दे कर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे.'

शहनाज गिल

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिंक के पास बर्तन धोती नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कह रही हैं, 'मैंने सोचा था कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से निकलने के बाद मेरे लाखो करोडों फैंन मुझे घेर लेंगे.'

  1. शहनाज का थ्रोबैक वीडियो वायरल
  2. सिद्धार्थ की मौत के बाद गायब है शहनाज
  3. वीडियो में बर्तन धोते नजर आईं एक्ट्रेस

टूट गया शहनाज का सपना
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वीडियो में कह रही हैं, 'मुझे लगा था कि ऑटोग्राफ दे दे कर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे.' दरअसल एक्ट्रेस का ये वीडियो पुराना है जो कि लॉकडाउन के दौरान सामने आया था. वीडियो में वह बर्तनों पर अपना गुस्सा निकालती दिखाई पड़ रही हैं.

लॉकडाउन ने तोड़े सभी अरमान
बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. एक्ट्रेस को सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के मौत से बहुत धक्का लगा था और तब से लेकर अभी तक वह सोशल मीडिया पर किसी तरह की गतिविधि करती नजर नहीं आई हैं. शहनाज के फैंस भी उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं.

फैन पेजों पर वायरल हुआ वीडियो
ऐसे में एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो को फैन पेजों पर जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर हाल ही में शेयर किया गया है लेकिन फैंस को इंतजार है कि कब शहनाज (Shehnaaz Gill) एक बार फिर से इंटरनेट पर वापसी करेंगी.

ये भी पढ़ें: वनराज के सामने अनुज करेगा अपने प्यार का ऐलान, अनुपमा का रिएक्शन छीनेगा काव्या का चैन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news