'दिल बहलाने को बोला...', शिल्पा शिंदे के साथ फिल्ममेकर ने की थी जबरदस्ती, जैसे-तैसे जान बचाकर भागी थीं
Advertisement
trendingNow12418063

'दिल बहलाने को बोला...', शिल्पा शिंदे के साथ फिल्ममेकर ने की थी जबरदस्ती, जैसे-तैसे जान बचाकर भागी थीं

भाभी जी घर पर हैं और खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहीं शिल्पा शिंदे ने बड़ा खुलासा किया है. हिंदी इंडस्ट्री के फिल्ममेकर पर छेड़छाड़ और यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक घटना के बारे में बताया है. जहां फिल्ममेकर ने उनके साथ ऑडिशन के बहाने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी.

शिल्पा शिंदे के साथ फिल्ममेकर ने की थी जबरदस्ती

बिग बॉस 11 की विनर और भाभी जी घर पर हैं जैसे सुपरहिट सीरियल की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने एक प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. 'न्यूज 18' को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग दिनों की बात बताई. जब वह इंडस्ट्री में अपना करियर संवार रही थी. तब एक शख्स ने सीन करने को कहा. इस दौरान उसने एक्ट्रेस के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. चलिए बताते हैं आखिर एक्ट्रेस ने क्या बताया है.

इंटरव्यू में, शिल्पा शिंदे ने 1998-99 के साल के किस्से के बारे में बताया. तब हिंदी फिल्ममेकर ने उनके साथ बदतमीजी की थी. उन्होंने नाम बताने से इनकार कर दिया लेकिन घटना के बारे में बताया. जहां उन्हें कुछ कपड़े के दिए गए और फिर कहा कि सिड्यूस करें. वह उस घटना के बाद डर गई थीं और ऑडिशन छोड़कर घर भाग गई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिल्पा शिंदे के साथ बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने की थी जबरदस्ती
शिल्पा शिंदे ने कहा, 'ये मेरे स्ट्रगलिंग दिनों की बात है. साल रहा होगा 1998-99 का. मैं नाम तो नहीं लूंगी. उन्होंने मुझसे कहा आप ये कपड़े पहनो और फिर ये सीन करो. मैंने वो कपड़े नहीं पहने तो वह बोले कि वह बॉस है और उन्हें बात माननी पड़ेगी. मैं तब नादान थी. उसने मुझसे सिड्यूस करने को कहा और फिर मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा. मैं बहुत ज्यादा डर गई और धक्का दे दिया. फिर वहां से भाग गई.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

नहीं बताया नाम
नाम बताने पर शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का शख्स था. वह सीन करने के लिए इसलिए एग्री हो गई थीं कि वह एक्टर थे. वह नहीं चाहती कि अब उनके छोटे बच्चे ये सब देखें. अगर वह नाम बताएंगी तो उन्हें भी सफर करना होगा.

दोबारा उससे हुई थी मुलाकात
शिल्पा शिंदे ने ये भी बताया कि वह कुछ सालों के बाद उस इंसान से दोबारा मिली थी. तब वह बहुत ही नरम होकर बात कर रहे थे. वह तो शिल्पा शिंदे को पहचान तक नहीं पाए थे और रोल ऑफर कर रहे थे. तब उन्होंने उसे रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह उस घटना के बारे में कुछ भूली नहीं है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news