Shweta Tiwari ने इस शख्स के साथ शेयर की तस्वीर, ट्रोल्स बोले- तीसरी शादी की तैयारी
Advertisement

Shweta Tiwari ने इस शख्स के साथ शेयर की तस्वीर, ट्रोल्स बोले- तीसरी शादी की तैयारी

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने एक दोस्त के साथ तस्वीरें शेयर की. तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही श्वेता तिवारी को बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा. दोस्त को जन्मदिन की बधाई देना श्वेता पर भारी पड़ गया. 

श्वेता तिवारी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन विवादों में घिरी रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपने दोस्त विकास कलांत्री (Vikaas Kalantri) के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी.  पोस्ट के सोशल मीडिया पर आते ही श्वेता तिवारी को बुरी तरह ट्रोल किया गया. दोस्त को जन्मदिन की बधाई देना श्वेता पर भारी पड़ गया. कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर के कई अटपटे सवाल भी पूछें. 

श्वेता ने लिखा था प्यारा सा पोस्ट

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अरे! मैं तुम्हारे बारे में क्या लिखूं ? मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं.. जब मैं बात करती हूं तो तुम सुनते हो. जब मैं खोया हुआ महसूस करती हूं तो तुम मेरा मार्गदर्शन करते हो. जब मैं अनिश्चित महसूस कर रही होती हूं तो आप मुझे आत्मविश्वास देते हैं. जब मैं फिर से भरोसा करना सीखना चाहती हूं तो तुम मुझे अहसास दिताते हो कि मैं कर सकती हूं. इसलिए मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं! जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे दोस्त @vikaaskalantri.'

 

लोगों ने श्वेता को किया ट्रोल

इस पर विकास (Vikaas Kalantri) ने कमेंट सेक्शन में जवाब दिया, 'आपके ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद और आप जानती हैं कि आप मेरे लिए अभी और हमेशा कितना मायने रखती हैं.' पोस्ट और कैप्शन को देखकर नेटिजन्स ने कुछ धारणाएं बना लीं. वे यह सोचकर उन्हें ट्रोल करने लगे कि विकास का श्वेता (Shweta Tiwari) के साथ रिश्ता कुछ अलग ही होगा. कई लोगों ने तो विकास को उनका होना वाला तीसरा पति बता दिया. एक शख्स ने लिखा, 'इसकी भी लाइफ खराब करोगी तुम..फिर से एक और तलाक.' वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, 'तीसरी शादी.' कई और लोगों ने भी श्वेता को ट्रोल किया. 

fallback

शादी को लेकर हमेशा रहीं विवाद में

बता दें, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एकता कपूर के बेहद लोकप्रिय डेली सोप 'कसौटी ज़िंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज का किरदार निभाया था. उनका ये रोल बहुत हिट रहा था. श्वेता इस शो के बाद हर घर में जाना जाने वाला नाम बन गईं. वह 'परवरिश' सहित कई और टेलीविजन शो में दिखाई दीं. श्वेता 'बिग बॉस' की भी विजेता रहीं. वहीं श्वेता अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ रही हैं. श्वेता की पर्सनल लाइफ विवादों से घिरी रही. उन्होंने दो बार शादियां कीं, लेकिन एक भी चल नहीं सकी. 

ये भी पढ़ें: डिलिवरी के बाद पहली बार बिकिनी पहन करीना कपूर ने की मस्ती, Photo देख फैंस हुए बेकरार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news