Sidharth Shukla ने Shehnaaz Gill के सामने फैलाए हाथ! कहा- काम दे दो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने भाई शहबाज (Shehbaz Badesha) का नया गाना प्रोड्यूस किया है. इस गाने को लेकर सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) ने भी दोनों भाई-बहन को बधाई दी है.   

Sidharth Shukla ने Shehnaaz Gill के सामने फैलाए हाथ! कहा- काम दे दो
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ियों में से एक शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. लोगों को शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फन मोमेंट्स और दोस्ती खूब पसंद हैं, लेकिन ये क्या? सिद्धार्थ शहनाज से काम मांग रहे हैं. आप सोच रहे होंगे की सिद्धार्थ को काम नहीं मिल रहा, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वे इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं. फिर भी शहनाज से काम मांगने के पीछे एक खास वजह है. 

मजेदार है नया गाना

दरअसल, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) प्रोड्यूसर बन गई हैं. ममंगलवार को रिलीज हुआ शहबाज का गाना 'लिटिल स्टार' खूब धूम मचा रहा है. इस गाने में शहबाज के साथ अरबाज खान की विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री भी मजेदार लग रही है. 

सिद्धार्थ ने ट्वीट कर कही ये बात

इसी गाने को शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और शहबाज (Shehbaz Badesha) को बधाई दी है. सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हे, शहबाज मेरे दोस्त तुमने वीडियो में अच्छा काम किया है. ये गाना बहुत पसंद आया. मुझे नहीं पता था कि तुम इतने टैलेंटेड हो.' उसी ट्वीट में सिद्धार्थ ने आगे लिखा, 'अच्छा काम करती रहो शहनाज, अब तो तुम प्रोड्यूसर बन गई हो. क्या बात है बॉस, तुम्हारा कोई जवाब नहीं... मुझे भी किसी काम के लिए याद करना. तुम पर गर्व है.' 

 

इन दिनों काफी बिजी हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी बिग बॉस 13 जीतने के बाद से ही निकल पड़ी है. सिद्धार्थ शुक्ला के अब तक कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. इसके साथ ही वे बिग बॉस 14 में भी सीनियर के तौर पर नजर आ चुके हैं. वहीं शहनाज गिल संग उनकी दोस्ती के किस्से तो इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन हैं. सिद्धार्थ जल्द ही Broken But Beautiful के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं. वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  भी दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें; Radhe को लेकर सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा, सुशांत के नाम का किया जिक्र

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.