एक्ट्रेस ने किया कार पर हमले का दावा, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर निकाली भड़ास
Advertisement

एक्ट्रेस ने किया कार पर हमले का दावा, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर निकाली भड़ास

'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक अपनी कार पर हुए हमले की जानकारी दी.

एक्ट्रेस ने किया कार पर हमले का दावा, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' में फेम और पंजाबी सिनेमा की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की कार पर हाल ही में हमला हुआ. यह खबर किसी और ने नहीं बल्कि खुद हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक अपनी कार पर हुए हमले की जानकारी दी. खबर को सुनकर उनके चाहने वाले और उनके करीबियों को काफी झटका लगा. लेकिन हिमांशी ने हमला करने वालों के लिए एक ऐसा मैसेज दिया है जिसकी काफी तारीफ हो रही है. 

  1. हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला
  2. सोशल मीडिया पर किया दावा
  3. जमकर निकाला गुस्सा
     

हिमांशी ने इस हमले की जानकारी शेयर करते हुए लिखा है, "पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया. तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे."

fallback

हिमांशी खुराना यहीं चुप नहीं रहीं. उन्होंने अपना गुस्सा निकालते हुए आगे लिखा है, "तुम ये इतनी छोटी चीजें करके मुझे काम करने से नहीं रोक सकते और ना ही मुझे डरा सकते हो. दूसरी बार के लिए बेटर लक." 

अब हिमांशी खुराना का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. लोग एक्ट्रेस की हिम्मत की तारीफ तो कर ही रहे हैं साथ ही यह भी मांग कर रहे हैं कि ऐसा करने वाले को सजा होनी चाहिए. हालांकि हिमांशी ने जिस तरह से जवाब दिया है ऐसा लग रहा है जैसे वह हमलावर को पहचानती हैं. बहरहाल एक्ट्रेस ने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है. 

आपको बता दें कि हाल ही में हिमांशी खुराना और पंजाबी अभिनेता युवराज हंस ने पंजाबी गायक अफसाना खान के गीत 'बाजार' के वीडियो में अभिनय किया. इस गीत को गोल्ड बॉय ने कंपोज किया है और अबीर ने इसे लिखा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news