Sonali Phogat बन गई हैं फिटनेस फ्रीक, जिम में बहा रहीं पसीना
Advertisement
trendingNow1866286

Sonali Phogat बन गई हैं फिटनेस फ्रीक, जिम में बहा रहीं पसीना

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद अपने वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सोनाली के वीडियोज उनके फैंस को खूब पसंद भी आते हैं.  

Sonali Phogat बन गई हैं फिटनेस फ्रीक, जिम में बहा रहीं पसीना

नई दिल्ली: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के खत्म होने के बाद भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. लोगों को लगा कि सोनाली बिग बॉस 14 खत्म होने के बाद हरियाणा वापस लौट जाएंगी, लेकिन वे अभी भी मुंबई में हैं. कभी जिम जाते हुए स्पॉट की जाती हैं तो कभी अपने धमाकेदार डांस वीडियोज से लोगों के होश उड़ाती हैं. सोनाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सोनाली फोगाट जिम में कसरत करती नजर आ रही हैं.

सोनाली बनी जिम फ्रीक

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का जिम वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोनाली फोगाट वीडियो में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आलिया की फिल्म हाईवे का गाना बज रहा है. फैंस सोनाली की खूब तारीफ कर रहे हैं. सोनाली फोगाट के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. सोनाली कई लोगों को फिट रहने के लिए इंस्पायर भी कर रही हैं. 

साड़ी लुक के लिए भी चर्चा में रही हैं सोनाली

सोनाली (Sonali Phogat) अपने साड़ी लुक के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में भी अलग-अलग साड़ियां पहनी थीं और उनके इस साड़ी लुक को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. 

बिग बॉस 14 के घर में सोनाली का दिखा जलवा

बता दें, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिक टॉक वीडियोज की वजह से चर्चा में आई थीं. इसके बाद उन्होंने बीजेपी की सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ा था. फिलहाल, वे बीजेपी का हिस्सा हैं. सोनाली ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. वे घर में ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं, लेकिन उनको लोगों ने काफी पसंद किया. सोनाली की अली गोनी, अर्शी खान और राखी सावंत से दोस्ती देखने को मिली. वहीं सोनाली का रुबीना के साथ विवाद भी हुआ था. उसको लेकर भी वो चर्चा में रहीं. 

ये भी पढ़ें: Sonali Phogat ने फिर दिखाईं अदाएं, Salman Khan को भेजा 'सलाम-ए-इश्क'- SEE VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news