Sonali Phogat ने फिर दिखाईं अदाएं, Salman Khan को भेजा 'सलाम-ए-इश्क'- SEE VIDEO
Advertisement
trendingNow1865529

Sonali Phogat ने फिर दिखाईं अदाएं, Salman Khan को भेजा 'सलाम-ए-इश्क'- SEE VIDEO

Sonali Phogat Dance Video: सोनाली फोगाट पर इन दिनों डांस फीवर चढ़ा हुआ है, इस बार उन्होंने दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) के गाने पर अदाएं बिखेरी हैं...

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: टिक टॉक फेम से राजनीति और राजनीति की दुनिया से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम बनने वालीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही वह लगातार इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो शेयर कर रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि सोनाली फोगाट पर इन दिनों डांस फीवर चढ़ा हुआ है, इस बार उन्होंने दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) के गाने पर अदाएं बिखेरी हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाली ने सलमान खान (Salman Khan) को टैग किया है. 

  1. सोनाली फोगाट ने फिर शेयर किया डांस वीडियो
  2. रेखा के गाने पर दिखाई जमकर अदाएं
  3. सलमान खान को भी किया वीडियो में टैग

'सलाम ए इश्क' पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन 

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रेखा के मशहूर गाने 'सलाम-ए-इश्क मेरी जान' पर लिपसिंक करते हुए अपनी शोख अदाओं और एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही हैं. उन्होंने इस गाने में रेखा को कॉपी करने की भरपूर कोशिश की है. अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. देखिए ये वीडियो...

रेड ड्रेस में लगीं खूबसूरत

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का लुक भी इस वीडियो में काफी अलग लग रहा है. वह इस वीडियो में रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. ड्रेस के साथ ही उन्होंने झुमके और चूड़ियां भी पहनी हुई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Singh (@sonali_phogat_official)

यहां से हुई करियर की शुरुआत

सोनाली के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी. इस दौरान सोशल मीडिया पर सोनाली को एक लाख से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं. वह अपनी पॉपुलैरिटी के कारण राजनीति में भी एंट्री ले चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar ने दमदार अंदाज में किया 'Sooryavanshi' की रिलीज डेट का ऐलान, देखें VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news