Katrina को बाहों में भरकर 'रोमांस' कर रहे थे अक्षय कुमार, Kapil ने धीमे से कर दी ऐसी हरकत
Advertisement
trendingNow11019944

Katrina को बाहों में भरकर 'रोमांस' कर रहे थे अक्षय कुमार, Kapil ने धीमे से कर दी ऐसी हरकत

शो के इस खास एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है जिसे वीकेंड पर प्रसारित किया जाएगा. लेकिन उससे पहले शो की शूटिंग के दौरान की कुछ झलकियां सामने आई हैं.

कपिल शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar और Katrina Kaif जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे. शो के सेट पर वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे हैं. शो के इस खास एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है जिसे वीकेंड पर प्रसारित किया जाएगा. लेकिन उससे पहले शो की शूटिंग के दौरान की कुछ झलकियां सामने आई हैं.

  1. बाहों में बाहें डालकर रोमांस कर रहे थे कटरीना-अक्षय
  2. फिर फ्रेम में हो गई कपिल शर्मा की एंट्री
  3. वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो

रोमांटिक अंदाज में दिखे अक्षय-कटरीना
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को बाहों में भरकर रोमांटिक पोज देते दिखाई पड़ रहे हैं. दोनों को यूं रोमांटिक पोज देते देखकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से रहा नहीं गया और अपनी नॉटी हरकतों के लिए मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कुछ ऐसा कर डाला जिसके चलते उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा के एक्सप्रेशन हुए वायरल
असल में जब अक्षय और कटरीना (Akshay-Katrina) रोमांस कर रहे थे तब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) उन्हें पीछे से झांककर देख रहे थे. दोनों का रोमांस देखकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के एक्सप्रेशन्स देखने लायक थे. वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. कॉमेंट बॉक्स में भी लोग कपिल के एक्सप्रेशन्स के बारे में लिख रहे हैं और हंसी वाले इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

लंबे वक्त बाद रिलीज होने जा रही 'सूर्यवंशी'
फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) लंबे वक्त तक पोस्टपोन की गई है. पहले फिल्म एडिटिंग के चलते लेट हुई और बाद में कोविड के चलते इसे डिले किया गया. अब 5 नवंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है. इसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- छोटे सा टॉप पहन Nia Sharma ने बनवाया वीडियो, शख्स ने कहा- क्यों पहनते हो कपड़े

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news