पैर पर चढ़ा प्लास्टर फिर भी डांस करने पर उतारू ये एक्ट्रेस, लंगड़ाते हुए ऐसे लगीं नाचने
Advertisement

पैर पर चढ़ा प्लास्टर फिर भी डांस करने पर उतारू ये एक्ट्रेस, लंगड़ाते हुए ऐसे लगीं नाचने

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) के पैर में इस वक्त प्लास्टर चढ़ा हुआ है और अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लंगड़ाते हुए नाच रही हैं.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) इन दिनों बीमार चल रही हैं. उनके पैर पर चोट आई है और अब वो (Srishty Rode Broken Leg) टूटे पैर लेकर ही नाचने लगीं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. सृष्टि रोडे का डांस
  2. पैरों पर चढ़ा प्लास्टर

सृष्टि का डांस

अभिनेत्री सृष्टि रोडे (Srishty Rode) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अकसर सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो देखने को मिल जाते हैं. सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने सीरियल 'कुछ इस तरह' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें टीवी जगत में काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. वहीं सोशल मीडिया पर पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी हर पोस्ट को पसंद करती है. इसी क्रम में सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने अपना एक और डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बादशाह 'Jugnu' सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रही हैं.

 

 

पैरों पर चढ़ा है प्लास्टर

सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'मेरे अंदर का डांसर रुक नहीं सकता!!! तो भले ही वह प्लास्टर पर हो, यहाँ मैं एक पैर और एक गुलाबी प्लास्टर के साथ जुगनू बैंडवागन पर कूद रही हूं.....गाना पसंद आ रहा है'. वहीं फैन्स भी ये वीडियो देख जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'वाह क्या टैलेंट है', तो दूसरे ने लिखा है 'बहुत मजेदार'.

सृष्टि का करियर

बता दें, सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने 2007 में सीरियल 'कुछ इस तरह' में कैमियो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने  इश्क हाय, छोटी बहू, शोभा सोमनाथ की, चलती का नाम गाड़ी, सरस्वतीचंद्र और इश्कबाज जैसे कई सीरियल में काम किया है. साथ ही 2018 में उन्हें बिग बॉस 12 में देखा गया है.

यह भी पढ़ें- खराब टीआरपी के बाद क्या सलमान ने छोड़ा बिग बॉस? इस हफ्ते शो में नहीं आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news