निखिल पटेल का घिनौना सच आया सामने, फाड़ दी थी दलजीत की मां की दी हुई साड़ी, बनवा लिया था सोफा कवर
Advertisement
trendingNow12402695

निखिल पटेल का घिनौना सच आया सामने, फाड़ दी थी दलजीत की मां की दी हुई साड़ी, बनवा लिया था सोफा कवर

Dalljiet Kaur और निखिल पटेल को लेकर ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानकर आप शॉक्ड रह जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निखिल ने दलजीत की मां की दी हुई साड़ी का सोफा कवर बनवाया था जिसने एक्ट्रेस के दिल के टुकड़े कर दिए थे.

 

दलजीत कौर और निखिल पटेल

Dalljiet Kaur Divorce: दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखल पटेल के रिश्ता एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गया है जिसके खुलासे अब लोगों के दिलों को छलनी कर रहे हैं. वहीं अब एक सूत्र ने खुलासा किया है कि दलजीत की शगुन की साड़ी को उनके पति निखिल ने काटकर सोफे का कवर बनवा लिया था. इस साड़ी को काटकर जितने टुकड़े किए गए थे उतने ही टुकड़े दलजीत के दिल के भी हुए थे जब उनकी इस साड़ी को बेदर्दी से निखिल ने कटवाकर सोफे पर चढ़वा दिया था.

साड़ी काटकर बनवाया सोफा कवर
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक दलजीत जब मुंबई से केन्या पहुंची तब निखिल (Nikhil Patel) ने उनसे कहा कि वो अपनी किसी साड़ी को काटकर उसका सोफा कवर बनवाएं ताकि उनके प्यार की निशानी इसमें दिखे. दलजीत भी इसके लिए तैयार हो गईं. उन्होंने अपनी स्पेशल साड़ी निकाली. ये साड़ी दलजीत की मां की दी हुई थी जिसे दलजीत ने पति की इस इच्छा को पूरा करने के लिए साड़ी को कारपेंटर को दी और फिर इससे सोफा कवर बनवाया. इस साड़ी के बने सोफे के कवर को दलजीत ने प्यार की निशानी माना और वो धीरे-धीरे उसमें ढल गईं.

क्या मैं मिस्ट्रेस थी? निखिल पटेल का दलजीत कौर से शादी मानने से इनकार, भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- मैं पटेल बनकर शर्मिंदा हूं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR @kaurdalljiet)

 

निखिल ने वापस किए साड़ी के टुकड़े
सूत्रों की माने तो निखिल ने सोफे की फोटो शेयर की है जिसमें सोफे के कवर चेंज है. इतना ही नहीं निखिल ने साड़ी के टुकड़े दलजीत को वापस कर दिए हैं. सोफा नहीं. जो एक्ट्रेस के लिए काफी तकलीफ दायक है. 

सासू मां के निधन से टूट गईं 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@dalljietkaurxdk)

 

गठबंधन का बनवाया लैंपशेड
इतना ही नहीं दलजीत और निखिल ने गठबंधन के वक्त बांधे गए कपड़े का लैंपशेड बनवाया ताकि उनके प्यार की निशानी हमेशा रहे. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. रिपोर्ट्स की मानें तो निखिल पूरी कोशिश कर रहे हैं ये प्रूव करने की उनकी और दलजीत की शादी नहीं हुई है. यही वजह है कि दलजीत ने उन्हें फ्रॉड कहा है. 

Trending news