Sanket ने Sugandha Mishra को कहा 'मिसेज भोसले', ब्लश करने लगीं स्टार कॉमेडियन

वीडियो में दुल्हन सुगंधा और संकेत काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में संकेत ने लिखा, 'मिसेज भोसले... फाइनली.' संकेत लिखा- और फिर मिसेज भोसले आ गईं.

Sanket ने Sugandha Mishra को कहा 'मिसेज भोसले', ब्लश करने लगीं स्टार कॉमेडियन
संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा

नई दिल्ली: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फेम एक्टर संकेत भोसले (Sanket Bhosale) हाल ही में गर्लफ्रेंड सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) संग शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक ताजा वीडियो संकेत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें न्यूली वेड कपल गाड़ी में घर की ओर रवाना होता दिखाई पड़ रहा है.

जब ब्लश करने लगीं सुगंधा

वीडियो में दुल्हन सुगंधा और संकेत काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में संकेत ने लिखा, 'मिसेज भोसले... फाइनली.' संकेत लिखा- और फिर मिसेज भोसले आ गईं. संकेत जैसे ही हैलो मिसेज भोसले कहकर कैमरा सुगंधा की तरफ घुमाते हैं वह ब्लश करने लगती हैं. बता दें कि द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के इन दोनों कॉमेडियन्स ने 26 अप्रैल को जालंधर में सात फेरे लिए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@drrrsanket)

वायरल हुआ संकेत-सुगंधा का वीडियो

बता दें कि हाल ही में संकेत (Sanket) का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें इंगेजमेंट स्पीच के दौरान कॉमेडियन भावुक होते नजर आए थे. इस वीडियो को सुगंधा (Sugandha) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए सुगंधा ने लिखा- वो पल जिसने जिंदगी भर के लिए मेरी रूह को हिलाकर रख दिया. वीडियो को बेहिसाब लाइक्स और कॉमेंट्स मिले हैं.

भावुक हो गए थे संकेत भोंसले

वीडियो में सगाई के बाद संकेत भोसले (Sanket Bhosale) स्पीच देते दिखाई पड़ रहे हैं जिसमें वह बोलते-बोलते अचानक भावुक हो जाते हैं. संकेत (Sanket Bhosale) ने कहा, 'सुगंधा के लिए तो मैं शुरू से बस एक ही चीज कहता हूं कि तू बहुत खतरनाक है यार. मेरे हिसाब से तो सभी लड़कियों को खतरनाक ही होना चाहिए.'

VIDEO

ये भी पढ़ें

 
 
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.