संभावना सेठ के पिता को हुआ कोरोना, फैंस से बेड मांग रहीं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow1892744

संभावना सेठ के पिता को हुआ कोरोना, फैंस से बेड मांग रहीं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस

संभावना ने लिखा, 'पीतमपुरा, दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड पाने में क्या कोई मेरी मदद कर सकता है क्योंकि ये मेरे घर के सबसे नजदीक है.'

संभावना सेठ अपने पिता के साथ

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने सोशल मीडिया पोस्ट करके बताया है कि उनके पिता कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट में फैंस मदद की गुहार लगाई है और पोस्ट में अपने पिता के लिए बेड अरेंज करने की अपील की है. संभावना ने लिखा, 'पीतमपुरा, दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड पाने में क्या कोई मेरी मदद कर सकता है क्योंकि ये मेरे घर के सबसे नजदीक है.'

पिता के लिए फैंस से मांगी मदद

संभावना ने लिखा, 'मेरे पिता कोविड पॉजिटिव हैं और उन्हें अर्जेंटली एक बेड की जरूरत है. वह अस्पताल के बाहर मेरे भाई के साथ इंतजार कर रहे हैं.' संभावना (Sambhavna) ने पोस्ट के कैप्शन में हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा है कि प्लीज मदद कीजिए. पोस्ट को हजारों फैन्स ने लाइक किया है और कॉमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने मदद का आश्वासन दिया है.

इन प्रोजेक्ट्स के जरिए कमाया नाम

बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 2 का हिस्सा रहीं संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने तमाम टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. बिग बॉस (Bigg Boss) में अपनी परफॉर्मेंस और झगड़ों के लिए संभावना चर्चा में रही थीं और इसके बाद सभी प्रोजेक्ट्स में अपनी परफॉर्मेंस के जरिए उन्होंने पॉपुलैरिटी हांसिल की. संभावना जमीर, सुल्तान और 36 चाइना टाउन जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

लॉकडाउन में मुश्किल में फंसी थीं संभावना

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भोजपुरी फिल्मों और आइटम नंबर्स के लिए भी जानी जाती हैं. हालांकि अब वह लाइमलाइट से दूर रहकर बतौर ब्लॉगर ही वक्त गुजार रही हैं. बीते साल लॉकडाउन के दौरान संभावना (Sambhavna Seth) की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें इलाज पाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. संभावना ने जी न्यूज को बताया था कि उन्हें एलर्जी की दिक्कत है जो कई बार बढ़ जाती है.

ये भी पढ़ें

Rishi Kapoor Death Anniversary: बचपन में जब रूठ जाते थे, तब जानिए किस स्टार से मिलती थी रिश्वत

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news