नाक में नथ...कान में झुमके और ग्रीन लहंगा, सुरभि चंदना का मेहंदी Inside Video वायरल; होने वाले पति संग लगाए ठुमके
Advertisement

नाक में नथ...कान में झुमके और ग्रीन लहंगा, सुरभि चंदना का मेहंदी Inside Video वायरल; होने वाले पति संग लगाए ठुमके

Surbhi Chandna का इनसाइड मेहंदी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस नाक में बड़ी सी नथ और कान में बड़े झुमके पहनकर बला की खूबसूरत लग रही हैं. आप भी देखिए एक्ट्रेस की मेहंदी का वायरल वीडियो.

सुरभि चंदना और करण शर्मा

Surbhi Chandna Wedding: राजस्थान के जयपुर के चोमू पैलेस में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के शादी के फंक्शंस शुरू हो गए हैं. 1 और 2 मार्च तक चलने वाले शादी के फंक्शन से अब मेहंदी का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. इस वीडियो में 'नागिन' एक्ट्रेस ग्रीन कलर का लहंगा चोली पहनकर इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनके लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस होने वाले पति करण शर्मा संग ग्रैंड एंट्री लेते नजर आईं.

ग्रैंड एंट्री
सुरभि चंदना और करण शर्मा का आज मेहंदी फंक्शन है. इस मेहंदी का इनसाइड वीडियो सामने आ गया है जिसमें सुरभि होने वाले पति करण संग जोरदार एंट्री लेती दिखीं. सुरभि और करण ने एक दूसरे के साथ इस तरह से एंट्री ली, कि सभी का इन सेलेब्स पर दिल आ गया. ये दोनों सेलेब्स एक दूसरे को थामे नजर आए और एंट्री लेते ही सुरभि सभी को फ्लाइंग किस देने लगीं तो वहीं करण सभी वो वेव करते दिखे.

 

 

कहर वाला लुक
मेहंदी सेरेमनी में सुरभि चंदना ग्रीन कलर की स्कर्ट और कंधे पर इसी कलर का दुपट्टा डाले दिखीं. जबकि नीले रंग की हैवी वर्क की चोली पहनी. वहीं इस मौके पर करण ग्रीन कलर का कुर्ता पजामा पहने दिखे जिस पर गोल्डन कलर का वर्क हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए सुरभि ने नाक में बड़ी सी नथ और कान में बड़े-बड़े झुमके पहने. इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में सुरभि इतनी खूबसूरत लगीं कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

 

13 साल से कर रहीं डेट
सुरभि और करण एक दूसरे को बीते 13 साल से डेट कर रहे हैं. सुरभि टीवी की नामचीन हस्ती हैं तो वहीं करण शर्मा बिजनेस मैन हैं. शादी से पहले इन दोनों ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था. वहीं ठीक एक दिन पहले यानी कि 29 फरवरी को एक्ट्रेस जयपुर पहुंचीं.

Trending news