Charu Asopa Video: फिर सज-धजकर तैयार हुईं चारु असोपा, आखिर क्या है माजरा?
Advertisement

Charu Asopa Video: फिर सज-धजकर तैयार हुईं चारु असोपा, आखिर क्या है माजरा?

Charu Asopa ने सोशल मीडिया पर तैयार होते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं.

चारु असोपा और राजीव सेन

Charu Asopa Video: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक तरफ चारु और राजीव सेन के तलाक की खबरें सामने आईं तो वहीं दूसरी ओर दोनों के पैचअप की खबरों ने भी जोर पकड़ा हुआ है. वहीं अब चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर तैयार होते हुए ऐसा वीडियो शूट कर लिया है कि वो फिर से लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं. वहीं तैयार होते हुए बला की खूबसूरत भी लगीं.

ब्लैक साड़ी में लगीं खूबसूरत

चारु असोपा (Charu Asopa) ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो ब्लैक कलर की सिंपल सी साड़ी पहनी हुई हैं. इस साड़ी के ऊपर वीडियो में एक्ट्रेस गहने पहनते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही काफी खुश लग रही हैं.

 

 

खुद शेयर किया वीडियो

चारु असोपा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'खूबसूरत गाना.' इस वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है उसके बोल है- 'छोड़ चली मैं यारी'. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

 

 

'बिग बॉस 16'  में आने की खबरें तेज

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो चारु असोपा और राजीव सेन को सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' के लिए अप्रोच किया गया है. ऐसे में अगर इन दोनों की सितारों की बातचीत मेकर्स से सही रहती है तो हो सकता है कि ये दोनों इस सीजन में सलमान खान के शो के अंदर नजर आए.इस बारे में चारु असोपा (Charu Asopa) ने कहा- 'मेरी 'बिग बॉस 16' के मेकर्स से बातचीत चल रही है. मुझे राजीव के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अगर वो शो में भी आते हैं तो भी कोई दिक्कत नहीं है. काम तो बस काम होता है.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news