क्यों 25 दिनों तक गायब रहे थे TMKOC एक्टर गुरुचरण सिंह? बोले- 'अपनों से दुखी था मैं...'
Advertisement
trendingNow12346940

क्यों 25 दिनों तक गायब रहे थे TMKOC एक्टर गुरुचरण सिंह? बोले- 'अपनों से दुखी था मैं...'

Gurucharan Singh: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सोढ़ी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह लगभग 25 दिनों से गायब थे, जिसके बाद अब वो वापसी अपने घर लौट चुके हैं, लेकिन फैंस अब भी ये जानने के लिए बैचेन हैं कि आखिर वो गायब क्यों हुए थे? क्या इसका कनेक्शन उनके कर्ज और सैलरी से है?

Gurucharan Singh On His Disappearance

Gurucharan Singh On His Disappearance: टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह इसी साल अप्रैल में लापता हो गए थे और 25 दिनों तक गायब रहने के बाद वो अपने घर वापस लौट आए थे, जिसको लेकर उन्होंने बताया कि वो आध्यात्मिक सफर पर थे. हालांकि, उनके लापता होने की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं और कई चीजें भी बाहर आईं. सोशल मीडिया पर ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे फाइनेंशियल दिक्कतों की वजह से गायब हो गए हैं. 

किसी का कहना था कि कर्जे की वजह से गायब हुए हैं तो किसी का कहना था कि सैलरी की वजह से ऐसा हुआ. हालांकि, उन्होंने अब ये साफ कर दिया है कि वे आध्यात्मिक सफर पर थे और इस सफर में उनका लक्ष्य हिमालय तक पहुंचना था. उन्होंने कहा, 'मैं इसलिए गायब नहीं हुआ क्योंकि मैं कर्ज में था या उसको चुका नहीं पा रहा था. कर्ज तो मुझ पर आज भी है. नीयत मेरी अच्छी है और उधार लेकर अभी तक मैं क्रेडिट कार्ड और EMI का भुगतान किए जा रहा हूं'.

क्यों गायब हुए थे गुरुचरण सिंह?

गुरुचरण सिंह ने यह भी बताया कि चार साल से वे काम की तलाश कर रहे हैं और उन्हें सिर्फ रिजेक्शन ही मिले हैं. 25 दिन गुमनामी में बिताने और एक जगह से दूसरी जगह जाने के बाद, शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने कहा कि वे अब एक बदले हुए इंसान हैं और उनके पास बेहतर आर्थिक समझ है. उन्होंने कहा, 'मैं एक इंसान के तौर पर बदल गया हूं. मैंने 25 दिनों में दुनिया देखी है. मैं एक आध्यात्मिक सफर पर था और मैंने इसे पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं किया'. 

शादी के बाद सोनाक्षी ने शेयर की बैचलर पार्टी की तस्वीरें, शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग लुक देख पति जहीर के मुंह से भी निकला- उफ्फ..

बिना सोचे समझे दे देते थे 50 हजार रुपये

उन्होंने कहा, 'मुझे पहले ये शब्द भी नहीं पता था. जहां तक पैसों की बात है, मैंने कई फैसले लिए हैं. मैं लोगों को सुझाव दूंगा कि वे पैसे उधार लेने के चक्कर में न फंसें. आप कर्ज पर कर्ज लेते रहते हैं'. उन्होंने साझा किया कि जब उनके पास पैसे थे, तो वे बिना सोचे-समझे अपने ड्राइवर को 50,000 रुपये दे दिया करते थे और जब उनका घर बन रहा था, तो उन्होंने अपने कुक की भी आर्थिक मदद की थी. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इस तरह से जाने का फैसला क्यों किया? 

काम न मिलने पर परेशान से गुरुचरण सिंह

इसके जवाब में उन्होंने बताया कि वे अपने करीबी लोगों से दुखी थे. उन्होंने मजाक में कहा, 'निर्माता असित कुमार मोदी मुझे कहते हैं कि तू मुझे फोन कर लेता तो मैं भी तेरे साथ चल लेता'. हालांकि, 25 दिनों के लिए अपने परिवार को छोड़कर जाने के पीछे की असली वजह बताते हुए उन्होंने कहा, 'ऐसा समय आता है जब आप अपने परिवार और दुनिया से दूर हो जाते हैं. काम पाने की कोशिश करने के बावजूद, मैं अपनों से भी दुखी था. मैं बस चला गया था मैं सुसाइड के बारे में नहीं सोचने वाला था'. 

Trending news