तारक मेहता के 3 किरदारों को अकेले रिप्लेस कर सकती है ये लड़की, यकीन न हो तो देख लें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने वाइन वीडियो बनाया है. वीडियो में लड़की 'तारक मेहता..' के तीन किरदारों की मिमिक्री और एक्टिंग अकेले ही करते नजर आ रही है.

तारक मेहता के 3 किरदारों को अकेले रिप्लेस कर सकती है ये लड़की, यकीन न हो तो देख लें वीडियो
Zahara Sethjiwala

नई दिल्ली: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के किरदार घर-घर में मशहूर हो चुके हैं और इनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि 'तारक मेहता...' टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप 10 में बना रहता है. हर दर्शक का अपना एक पसंदीदा किरदार है लेकिन अगर हम कहें कि कोई ऐसा है जो शो के 3 कलाकारों को अकेला रिप्लेस कर सकता है तो?

अकेले कर डाली इन सभी की मिमिक्री
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने वाइन वीडियो बनाया है. वीडियो में लड़की 'तारक मेहता..' के तीन किरदारों की मिमिक्री और एक्टिंग अकेले ही करते नजर आ रही है. लड़की ने दयाबेन (Dayaben), जेठालाल (Jethalal) और बापूजी (Bapuji) की एक्टिंग करके दिखाई है. ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुका है.

पापाराजी ने बताया एक्ट्रेस का नाम
पापाराजी विरल भयानी ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. विरल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कल मुझे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो मिला. एक्ट्रेस का नाम जहारा सेठजीवाला (Zahara Sethjiwala) है. जो कि कॉमेडी के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. हमें उनकी डबिंग स्किल्स बहुत अच्छी लगी. आप क्या कहते हैं.'

कौन हैं ये एक्ट्रेस जहारा सेठजीवाला
सब टीवी के शो 'बकुला बुआ का भूत' (Bakula Bua Ka Bhoot) और 'बिंदु बाला' (Bindu Bala) में नजर आ चुकीं जहरा (Zahara Sethjiwala) कमाल की एक्टर हैं. हालांकि उन्हें अभी वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली है जिसकी वो हकदार है. कॉमेंट सेक्सन में लोगों ने जहारा के काम की जमकर तारीफें की हैं. एक यूजर ने लिखा, 'नई दया मिल गई रे.' एक अन्य यूजर ने लिखा- ये वही है ना जो 'हप्पू सिंह के उल्टन पल्टन' में आती है.

दयाबेन को लेकर लंबी रही है खींचतान
इसी तरह ढेरों यूजर्स ने कॉमेंट सेक्शन में जहारा (Zahara Sethjiwala) के काम की तारीफें की हैं. बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सभी किरदारों में जेठालाल (Jethalal) और दयाबेन (Dayaben) सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाती रही हैं लेकिन उनके शो छोड़कर जाने के बाद से मेकर्स लंबे वक्त तक नई दयाबेन ढूंढने को लेकर कनफ्यूज रहे.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora हैं अच्छी किस देने वालों की दीवानी, कही ऐसी बात शरम से लाल हो जाएंगे अर्जुन कपूर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.