'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में होगी नई दयाबेन की एंट्री? डायरेक्टर का जवाब सुनकर छूटेगी हंसी
Advertisement

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में होगी नई दयाबेन की एंट्री? डायरेक्टर का जवाब सुनकर छूटेगी हंसी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से साल 2017 से 'दया बेन' (Dayaben) गायब हैं. 5 साल बीत गए लेकिन अब तक दर्शक इस शो में 'दया बेन' का इंतजार कर रहे हैं. 

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में होगी नई दयाबेन की एंट्री? डायरेक्टर का जवाब सुनकर छूटेगी हंसी

नई दिल्ली: टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते कई सालों से लोगों का फेवरेट बना हुआ है. टीवी शोज की टीआरपी की लिस्ट में भी यह शो कई बार टॉप-5 में जगह बना चुका है. लेकिन साल 2017 से शो की सबसे पसंदीदा किरदार 'दया बेन' (Dayaben) इस शो से गायब हैं. अब तक दर्शक इस शो में 'दया बेन' का इंतजार कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) से इस बारे में सवाल कर लिया, जिसका जवाब कुछ इस तरह आया कि इस पढ़कर लोगों को हंसी आ रही है. 

क्या था यूजर का सवाल

बीते कई सालों तक शो में जेठालाल की पत्नी दया बेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने निभाया था. उनके जाने के बाद से मेकर्स लगातार दूसरी दया को लेकर सवालों में घिर रहे हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) से पूछा, 'प्लीज नई दया को लाओ. इतना इंतजार करके भी कोई फायदा होगा, आप ही सोचो बेचारे कब से दया का इंतजार कर रहे हैं.'

fallback

मालव का जवाब सुनकर लोगों ने लगाए ठहाके

इस सवाल के जवाब में मालव ने कुछ ऐसा लिख दिया जिसकी लोगों को उम्मीद ही नहीं थी. उन्होंने काफी मजाकिया अंदाज में लिखा, 'मैं ज्यादा बोलूंगा तो नया डॉयरेक्टर ले आएंगे ... यह मेरे हाथ में नहीं है. मैं सिर्फ शो का निर्देशन करता हूं .... शो में कौन काम करेगा, कौन नहीं या कलाकार के बारे में निर्णय नहीं ले सकता. जो भी होता है अच्छे के लिए होता है.'

इसे भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' का एक्टर सट्टे में हारा 30 लाख, उधार चुकाने के लिए करने लगा चेन स्नेचिंग

फैंस ने दिए मजेदार रिप्लाई

इस जवाब को सुनने के बाद लोग मालव की साफगोई की तारीफ कर रहे हैं. उनका मजाकिया अंदाज में सब सच बताना भी लोगों के दिल को छू गया है. यहां कमेंट में लोग उन्हें कई सलाह भी देते नजर आ रहे हैं. 

ये हैं लोगों कीं शो से शिकायतें  

दरअसल, हाल ही में इस शो में कुछ ऐसा बदलाव हुआ है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर कई दर्शक इस शो को लेकर शिकायतें करते दिखाई दिए. लोगों का कहना है कि इस 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' क्वालिटी अब पहले की तरह नहीं रही. लोगों ने सीरियल के डायरेक्टर को टैग करते हुए अपनी शिकायत पोस्ट की हैं. सबसे नीचे लेवल पर है. 

यहां एक यूजर ने लिखा है, 'शो कॉमेडी के मामले में अब अपने सबसे नीचे लेवल पर पहुंच गया है...कोई स्टेटमेंट और सीन बार-बार रिपीट करने की आदत जब कोई नया ग्रुप ज्वाइन करता है... बेहद खराब तरीका है chewing gum बनने का... quit?' इसके अलावा एक यूजर ने कहा है कि वह शो के किरादरों की जिंदगी सेम टू सेम देखकर बोर हो चुके हैं, वह उनमें कुछ बदलाव देखना चाहते हैं, जैसे 'पोपटलाल' की शादी या फिर 'तारक' और 'अय्यर' के बच्चे.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में ऐसा क्या हुआ जो नाराज हुए दर्शक, ट्वीट कर निकाली भड़ास

VIDEO-

Trending news