Akshay Kumar के लिए इस वजह से खास है Sooryavanshi, बताई मजेदार सच्चाई
Advertisement

Akshay Kumar के लिए इस वजह से खास है Sooryavanshi, बताई मजेदार सच्चाई

Sooryavanshi: बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार ने बताया है कि उनके लिए फिल्म 'सूर्यवंशी' अब तक की फिल्मों में सबसे खास है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया कि उनकी हालिया रिलीज 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) उनके लिए कई मायनों में खास क्यों है. अक्षय ने गुरुवार को फिल्म से एक तस्वीर साझा की, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने किया है.

अक्षय को आया इस काम में मजा 

इस फिल्म को उनके लिए इतना खास बनाने के बारे में विवरण साझा करते हुए, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, 'मैंने अपने करियर में बहुत सारे एक्शन किए हैं.. हेलीकॉप्टर से लटककर, इमारतों में कूदना, बाइक का पीछा करना. 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) मेरे लिए इसलिए खास है क्योंकि यह मेरे लिए स्कूल के पुराने दिनों के ऐक्शन की याद दिलाती है जो एक सम्मान की बात है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ऐसी है फिल्म की कहानी

'सूर्यवंशी' 'सिंघम' फ्रेंचाइजी और 'सिम्बा' के बाद फिल्म निर्माता शेट्टी की पुलिस के किरदार पर बनी उनकी चौथी फिल्म है. फिल्म में अक्षय को आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया गया है और इसमें कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ भी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आतंकवाद से जंग 

फिल्म मुंबई के आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख वीर सूर्यवंशी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई पर हमला करने की योजना बना रहे एक आतंकवादी समूह को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव और डीसीपी बाजीराव सिंघम के साथ सेना में शामिल हो जाते हैं.

इसे भी पढ़ें: कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हुए Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, बाहों में बाहें डाले आए नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news