बोल्ड हुईं Taarak Mehta की ये एक्ट्रेस, ब्रालेट में देख फैंस बोले- सुपर हॉट
Advertisement

बोल्ड हुईं Taarak Mehta की ये एक्ट्रेस, ब्रालेट में देख फैंस बोले- सुपर हॉट

पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रहीं Aradhana Sharma रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं. एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवों की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं.

आराधना शर्मा

नई दिल्ली: पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रहीं Aradhana Sharma रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं. एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवों की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. अब आराधना ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

  1. आराधना शर्मा ने शेयर की बोल्ड फोटो
  2. ग्रीन ब्रालेट पहन बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं तस्वीर

कैमरे के सामने ग्रीन ब्रालेट में दिया किलर पोज
फोटो में आराधना (Aradhana Sharma) ग्रीन ब्रालेट में नजर आ रही हैं. उन्होंने डेनिम स्कर्ट पहन रखी हैं जिसमें वह बहुत बोल्ड लग रही हैं. आराधना कैमरे के सामने बेहद हॉट अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. उनके इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. आराधना (Aradhana Sharma) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ख्वाब हो तुम. फैंस कमेंट सेक्शन में आराधना की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल
एक यूजर ने लिखा, और आप हमारे ख्वाब हैं. दूसरे फैन ने कमेंट किया, बहुत हॉट लग रही हैं आप. किसी ने लिखा लुक स्टनिंग. वही कुछ यूजर्स आराधना को सुपर हॉट बता रहे हैं. इस तरह फैंस उनकी खूबसूरती के पुल बांध रहे हैं. मालूम हो कि आराधना (Aradhana Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

ब्रेकअप सेक्स को लेकर चर्चा में थीं आराधना
बता दें कि कुछ समय पहले आराधना (Aradhana Sharma) ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने ब्रेकअप सेक्स किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जिस शख्स के साथ वह लिव-इन रिलेशनशिप में थीं उसके साथ उन्होंने ब्रेकअप सेक्स करने का फैसला किया था. आराधना ने बताया कि जब उनका रिश्ता टूटने वाला था तब उन्होंने कहा कि चलो हम आखिरी बार एक-दूसरे को फील करते हैं और उन्होंने यही सोचकर एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.

यह भी पढ़ें- बिना ब्रा ही इवेंट में पहुंच गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिर्फ ब्लेजर से ढका बदन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news