TMKOC की जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी को फिर दी धमकी, बोलीं- 'मैं वो मधुमक्खी हूं...'
Advertisement
trendingNow12188425

TMKOC की जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी को फिर दी धमकी, बोलीं- 'मैं वो मधुमक्खी हूं...'

Jennifer Mistry warns Asit Kumar Modi: हाल ही में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी की आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार मोदी को धमकी दी है कि वो आसानी से उनका पीछा नहीं छोड़ने वाली हैं.

जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी से पूछे सवाल...

Jennifer Mistry warns Asit Kumar Modi: कुछ दिन पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और शो के निर्माता असित मोदी के बीच कानूनी मामले को थोड़ा आगे बढ़ता हुआ देखा गया था. फैसला आने के बाद एक्ट्रेस इससे खुश नहीं थीं और उन्होंने कहा कि वह पवई पुलिस स्टेशन का दोबारा दौरा करेंगी. अब जेनिफर मिस्त्री ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और शो के प्रोडक्शन हाउस की आलोचना की. उन्होंने असित मोदी से पूछा कि उन्होंने अपने खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न मामले में उनकी जीत पर सवाल क्यों नहीं उठाया.

कुछ दिन पहले जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था और इंसाफ के लिए असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) के खिलाफ धरने की धमकी दी थी. अब जेनिफर मिस्त्री ने एक बार फिर से एक वीडियो अपलोड किया है और इसे कैप्शन दिया है, 'कुछ तो कहिए...'

पति की मौत के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गईं विद्या मालवाडे, बोलीं- 'खरीद ली थीं नींद की गोलियां'

'मेरे केस जीतने पर असित जी कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं'
इस वीडियो में जेनिफर मिस्त्री कहती हैं, ''जब शैलेष लोढ़ा जी केस जीते थे तो असित जी ने कहा था कि गलत तरीके से न्यूज फैला रहे हैं, ऐसा कुछ नहीं है. मेरे केस जीतने पर असित जी कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं, या प्रोडक्शन हाउस कुछ क्यों नहीं बोल रहा है. प्लीज बोलिए ना, मुझे जानना है.'' उन्होंने आगे कहा, ''ऐसा भी आपका प्रोडक्शन हाउस, आपकी डायरेक्शन टीम बोल चुकी है कि मैं बहुत इनडिसीप्लीन थी, डिसऑर्गनाइज्ड थी, अब्यूजिव थी. पर जब ये सब हुआ था तो भगवान ने मेरे पास मालव, प्रिया, मोनिका  जैसे एंजेल्स को भेजा.'' बता दें कि मालव राजदा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पूर्व निर्देशक थे, जबकि उनकी पत्नी प्रिया आहूजा ने शो में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाई थी. वहीं, मोनिका भदौरिया ने बांवरी का किरदार निभाया था.

सुनील ग्रोवर ने इस तरह बनाया कपिल शर्मा का बर्थडे खास, Inside Video हो रहा वायरल

'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त'
जेनिफर मिस्त्री ने आगे कहा, ''तो अगर आप बोलेंगे तो याद रखें. मेरे साथ मेरे एंजेल्स हैं. भगवान मेरे साथ है. याद रखिए मैं वो मधुमक्खी हूं, जिसको अगर आपने छेड़ा तो वो आपका पीछा कभी नहीं छोड़ती, कुछ भी हो जाए, वो मर जाएगी, लेकिन पीछा नहीं छोड़ेगी. और ज्यादा के लिए बने रहिए, क्यों? क्योंकि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.''

जेनिफर मिस्त्री ने की थी असित कुमार मोदी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट
बता दें कि यह सब जेनिफर मिस्त्री द्वारा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के साथ शुरू हुआ था, जिसमें आरोप लगाया गया कि उन्होंने उनके प्रति गलत व्यवहार किया था. उन्होंने निर्माता सोहिल रमानी और जतिन रमानी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की.

Trending news