Taarak Mehta की बबीता जी 9 साल छोटे टप्पू पर हुईं फिदा, दोनों पर चढ़ा इश्क का बुखार
Advertisement

Taarak Mehta की बबीता जी 9 साल छोटे टप्पू पर हुईं फिदा, दोनों पर चढ़ा इश्क का बुखार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के जीवन में प्यार की एंट्री हो गई है. कौन है वो शख्स जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

मुनमुन दत्त, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया खोजते हैं. ऐसे में हम शो के अहम किरदार से जुड़ी जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं. ये किरदार कोई और नहीं बल्कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हैं. 

  1. राज और मुनमुन कर रहे डेट
  2. परिवार वालों को भी पता है राज और मुनमुन का रिश्ता
  3. टीम भी करती है दोनों के रिश्ते का सम्मान

राज और मुनमुन कर रहे डेट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बड़ी लव स्टोरी अब सबके सामने आ गई है. ईटाइम्स में छपी खबर के अनुसार मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी एक शख्स को डेट कर रही हैं. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि शो के टप्पू यानी राज अंदकत (Raj Anadkat) ही हैं. दोनों इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं. बहुत दिनों से राज और मुनमुन दत्त (Munmun Dutta) के इंस्टाग्राम पोस्ट और कमेंट इस ओर इशारा कर रहे थे. सोशल मीडिया यूजर्स मुनमुन की तस्वीरों पर राज के कमेंट देखकर अक्सर ये पूछा करते थे कि दोनों के बीच चल क्या रहा है. अब ये साफ हो गया है कि दोनों अच्छे दोस्तों से ज्यादा करीब हैं. 

परिवार वालों को भी पता है राज और मुनमुन का रिश्ता

टीम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर सदस्य इस बात से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है. इस मामले से जुड़े एक सूत्र का कहना है, 'मुनमुन दत्त (Munmun Dutta) और राज अंदकत (Raj Anadkat) के परिवार वालों को भी सब पता है, कोई अंधेरे में नहीं है.'

टीम भी करती है दोनों के रिश्ते का सम्मान

सूत्रों के हवाले से ईटाइम्स में लिखा गया, 'इसके अलावा टीम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दोनों के रिश्ते को सम्मान की निगाहों से देखते हैं. कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता है. दोनों बच-बचाकर एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिताते. दोनों के बीच काफी लंबे वक्त से प्यार है, यानी काफी समय से दोनों डेट कर रहे हैं. फिर भी ये बात लोगों के सामने उजागर नहीं हुई.' 

दोनों में 9 साल का एज गैप

बता दें, राज अंदकत (Raj Anadkat) 24 साल के हैं और मुनमुन दत्त (Munmun Dutta) उनसे 9 साल बड़ी हैं. मुनमुन हाल ही में 2 महीने की छुट्टी के बाद शो पर वापसी की हैं. वहीं राज लगातार शो का हिस्सा बने रहे हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta फेम Nidhi Bhanushali की Photo Viral, सिर्फ ब्रा पहने आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news