Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कैंसर के बाद Nattu Kaka की हुई ऐसी हालत, सामने आई हैरान करने वाली Photo
X

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कैंसर के बाद Nattu Kaka की हुई ऐसी हालत, सामने आई हैरान करने वाली Photo

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख कर आपको भी शॉक लगेगा.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कैंसर के बाद Nattu Kaka की हुई ऐसी हालत, सामने आई हैरान करने वाली Photo

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) इन दिनों मुश्किल दौर से जूझ रहे हैं. एक्टर को बीतो दिनों कैंसर हो गया था, जिसका इलाज अब जारी है. अप्रैल महीने में उनकी इस बीमारी का पता चला था. इसके बाद भी वो लगातार शूटिंग करते रहे थे. अब घनश्याम नायक की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. लोग तस्वीर देखने के बाद दंग रह गए हैं. 

वायरल हो रहीं नट्टू काका की तस्वीरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हुई. घनश्याम नायक तस्वीर में काफी कमजोर नजर आ रहे हैं. उनका चेहरा एक ओर सूजा हुआ है. एक्टर ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना है और हाथ पीछे किए खड़े नजर आ रहे हैं. इस सब के बाद भी एक्टर ने अपने फैंस के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीर क्लिक कराई है. 

लोगों का जीतते रहे हैं दिल

नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) तमाम मुसीबतों के बाद भी जिंदादिल हैं. वो अपनी 77 साल की उम्र में भी काम के प्रति डेडिकेटेड हैं और अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बाकी सितारों की तरह ही घनश्याम नायक  भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. सालों से घनश्याम लोगों का अपनी एक्टिंग से दिल जीत रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared 

जून में सामने आई थी कैंसर की खबर

बता दें, जून में दिए दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में घनश्याम (Ghanashyam Nayak) के बेटे विकास ने बताया कि पांच महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद उन्होंने आगे का उपचार शुरू कराने का फैसला किया है. घनश्याम के बेटे ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिससे बीमारी का पता लगा था. उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी. 

घनश्याम नायक का परिवार नहीं लेना चाहता कोई रिस्क

बीमारी गंभीर है इस वजह से नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) का परिवार कोई रिस्क नहीं लेना चाहता. इस वजह उनके कीमोथेरेपी सेशन्स शुरू किए गए थे. इलाज वही डॉक्टर कर रहे हैं, जिन्होंने शुरुआती दौर में डाइगनॉस किया था. फिलहाल, घनश्याम नायक का कीमो सेशन चल रहा है. रेगुलर बेसिस पर स्कैनिंग भी की जा रही है. उम्मीद यही की जा रही है कि गले में दिखाई दे रहे स्पॉट्स खत्म हो जाएंगे. 

पहले हुआ था गले का ऑपरेशन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक बहुत स्ट्रॉग हैं. इसी वजह से वो इस मुश्किल दौर में भी गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे. बता दें, पिछले साल घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकाली गई थीं. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta के डायरेक्टर ने रीटा रिपोर्टर संग किया रोमांस, बालकनी में अठखेलियों का Video Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news