'मैं गाली गलौच नहीं कर पाऊंगा'-OTT से कन्नी काटने की 'जेठालाल' ने बताई वजह
Advertisement

'मैं गाली गलौच नहीं कर पाऊंगा'-OTT से कन्नी काटने की 'जेठालाल' ने बताई वजह

Dilip Joshi OTT Debut: उन्होंने कहा, आजकल, ओटीटी पर कुछ बेहतरीन कंटेंट है. अगर मुझे भी कुछ इंट्रेस्टिंग ऑफर मिलता है तो बहुत अच्छा है. लेकिन ओटीटी पर बेवजह का गाली-गलौच बहुत है. 

'मैं गाली गलौच नहीं कर पाऊंगा'-OTT से कन्नी काटने की 'जेठालाल' ने बताई वजह

Dilip Joshi Struggle: दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को कौन नहीं जानता? ये पिछले 15 सालों से पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल चंपकलाल गाड़ा का रोल निभा रहे हैं. दिलीप जेठालाल (Jethalal) के रोल के जरिए घर-घर में पॉपुलर हुए हैं. वैसे, इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज और हम आपके हैं कौन, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि, टीवी और फिल्मों के बाद दिलीप जोशी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम नहीं करना चाहते हैं. ऐसा क्यों कि दिलीप वेब सीरीज में काम करने से बच रहे हैं. इसकी वजह उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताई है.

fallback

उन्होंने कहा, आजकल, ओटीटी पर कुछ बेहतरीन कंटेंट है. अगर मुझे भी कुछ इंट्रेस्टिंग ऑफर मिलता है तो बहुत अच्छा है. लेकिन ओटीटी पर बेवजह का गाली-गलौच बहुत है. ये मुझे पसंद नहीं है. वो दिक्कत है, मैं गाली गलौच नहीं कर पाऊंगा. इसके अलावा ऐसे कई शोज हैं जिनमें ये सब हैं लेकिन पता नहीं आखिर क्यों मेकर्स को ये सब पसंद है? दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू में आगे बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले उन्हें कॉमेडी सर्कस ऑफर हुआ था लेकिन उसे उन्होंने इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि उसमें कई बिलो द बेल्ट जोक्स थे.

fallback

दिलीप बोले, मेरे पास डेढ़ साल तक कोई काम नहीं था और मुझे उस शो के काफी अच्छे पैसे भी ऑफर हो रहे थे लेकिन मैंने कॉमेडी सर्कस नहीं किया क्योंकि मैं हमेशा से कुछ ऐसा काम करना चाहता था जिसे मैं अपनी फैमिली के साथ बैठकर देख सकूं. बता दें कि दिलीप जोशी के अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अमित भट्ट, मन्दार चंद्वाद्कर, मुनमुन दत्ता, सोनालिका जोशी और श्याम पाठक समेत कई कलाकार सालों से काम कर रहे हैं. हाल ही में शो तब विवादों में आ गया था जब शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) पर सेक्सुअल हेरेसमेंट का आरोप लगा दिया था. 

 

Trending news