Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को लाने की जेठालाल ने है ठानी, लिया ये फैसला
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को लाने की जेठालाल ने है ठानी, लिया ये फैसला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Updates: सवाल सिर्फ एक ही है कि क्या दयाबेन इस दिवाली गोकुलधाम सोसायटी में आने वाली है?   

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को लाने की जेठालाल ने है ठानी, लिया ये फैसला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों को सिर्फ और सिर्फ एक ही बात का इंतजार है. आखिर दयाबेन कब लौट रही है. इस सवाल का जवाब जनता पिछले 5 सालों से पूछ रही है लेकिन मन को शांति तब हुई जब सुंदरलाल ने वादा किया कि इस दिवाली गोकुलधाम में दीया दयाबेन के हाथों से ही जलेगा. लेकिन ये क्या....दिवाली तो सिर पर है लेकिन दया भाभी का तो कहीं अता पता ही नहीं हैं. ऐसे में जेठालाल की बेचैन बढ़ रही है. 

सुंदरलाल भी हो चुका है गायब
वादा सुंदरलाल ने किया था दयाबेन को इस दिवाली वापस लाने का लेकिन यहां तो सारा मामला ही कुछ और लग रहा है क्योंकि दयाबेन तो तब आएंगीं जब सुंदरलाल का कोई ठिकाना मिलेगा. जेठालाल लगातार सुंदरलाल से बात करने के लिए फोन मिला रहे हैं लेकिन उनके इतने नंबर्स में से कोई नंबर नहीं मिल रहा है और जो मिला उसे सुंदरलाल उठा ही नहीं रहा है. ऐसे में जेठालाल काफी परेशान है क्योंकि दिवाली में बस एक ही दिन बचा है और अब तक सुंदरलाल का कोई अता पता नहीं है. 

अब जेठालाल ने ले लिया ये बड़ा फैसला
खैर, जो भी हो लेकिन इस बार जेठालाल इस बात को यूं ही छोड़ने के मूड में नहीं हैं बल्कि  वो इसे लेकर काफी गंभीर हैं और यही वजह है कि उन्होंने एक बड़ा फैसला भी ले लिया है. अब वो मेहता साहब के साथ अहमदाबाद निकलने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने बाकायदा इस बारे में बापूजी से बात भी कर ली है. टिकट बुक करा ली गई है और अब इंतजार है सुबह होने का. जब जेठालाल दया को लेने के लिए निकल जाएंगे.

तो क्या इस बार खत्म होगा इंतजार?
अब सवाल ये कि क्या इस बार जेठालाल और दर्शकों का इंतजार वाकई खत्म होने वाला है, क्योंकि वादा तो काफी समय से किया जा रहा है लेकिन हर बार ये अधूरा रह जाता है. ऐसे में इस बार क्या होगा इसका इंतजार हर किसी को है  
 

Trending news