Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में आते ही नट्टू काका ने मचा दी खलबली, जेठालाल को कर दिया परेशान!
Advertisement
trendingNow11239279

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में आते ही नट्टू काका ने मचा दी खलबली, जेठालाल को कर दिया परेशान!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Nattu Kaka Entry: नट्टू काका की एंट्री शो में ऐसी होगी ये किसी ने नहीं सोचा था. अब जब नट्टू काका शो में पधारे तो उनकी वजह से ऐसा हंगामा हुआ कि जेठालाल की नींद ही उड़ गई.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वो घड़ी आ गई जिसका इंतजार काफी समय से हो रहा था. शो में नट्टू काका (Nattu Kaka) को लोग काफी मिस कर रहे थे. घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के निधन के बाद से ही ये किरदार शो में नजर नहीं आ रहा था लेकिन अब 9 महीनों के बाद आखिरकार नए नट्टू काका की एंट्री हो ही गई. लेकिन ये क्या...नट्टू काका की वापसी इतनी हंगामेदार होगी ये भला किसने सोचा था. 

नट्टू काका ने उड़ाई जेठालाल की नींद

हाल ही में गडा इलेक्ट्रोनिक्स का फिर से उद्घाटन हुआ है ये सभी जानते हैं. लेकिन उद्घाटन होते ही एक बड़ी मुसीबत जेठालाल के सिर आ पड़ी. हुआ ये कि किसी को पांच लाख रुपये की जरूरत थी लिहाजा जेठालाल ने वो पांच लाख रुपये दुकान पर रखे लेकिन रात को चोरी ना हो जाए लिहाजा वो पांच लाख रुपये उन्होंने फ्रिज में छिपाकर रख दिए. रात को जेठालाल के बाद किसी का फोन आता है कि उनकी दुकान में चोर है. जब गोकुलधामवासी और पुलिस इंस्पेक्टर वहां पहुंचते हैं तो पता चलता है कि वो कोई और नहीं बल्कि नट्टू काका जिन्हें देख हर कोई दंग रह जाता है.

नट्टू काका के आने से हर ओर खुशी

शो के कई कलाकार इसे अलविदा कह चुके हैं. अलग-अलग कारणों से शो छोड़ चुके इन कलाकारों के चलते शो की टीआरपी पर भी असर पड़ा जिसके बाद अब मेकर्स ने उन किरदारों की वापसी पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. नट्टू काका तो आ चुके हैं जिससे खुशी की लहर है तो वहीं अब जल्द ही शो में दयाबेन भी दस्तक देने वाली हैं. वहीं दिशा वकानी ही इस किरदार को निभाएंगीं या नहीं इस पर अभी भी संशय बरकरार है लेकिन अब मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वो जल्द ही दयाबेन की वापसी कर देंगे. 

यह भी पढ़ेंः Rakhi Sawant की ड्रेस पर आए यूजर्स के मजेदार कमेंट, बोले- ‘लोकल कांस की ऐश्वर्या राय’

 

 

Trending news