Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असित मोदी ने दिखाई गडा इलेक्ट्रोनिक्स की झलक, जेठालाल की नई दुकान देख चौंधिया जाएंगी आंखें
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असित मोदी ने दिखाई गडा इलेक्ट्रोनिक्स की झलक, जेठालाल की नई दुकान देख चौंधिया जाएंगी आंखें

Jethalal Gada Electronics: भले ही शो में जेठालाल की नई दुकान का उद्घाटन होना बाकी हो लेकिन उद्घाटन से पहले ही दुकान की झलक दिखा दी गई है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दुकान देख आपकी भी आंखें चौंधिया जाएंगी. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest news: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भले ही दयाबेन की वापसी ना हो रही हो और पोपटलाल घोड़ी ना चढ़ पा रहे हों लेकिन जेठालाल की जिंदगी में एक खुशखबरी ने दस्तक दे दी है. जल्द ही उन्हें उनकी नई दुकान गडा इलेक्ट्रोनिक्स फिर से मिलने जा रही है. दुकान की मरम्मत का काम पूरा हो चुका है और उद्घाटन होने जा रहा है जिसके बाद जेठालाल नई दुकान से ही धंधा संभालेंगे. लेकिन दुकान का उद्घाटन होता उससे पहले ही दुकान के अंदर की झलक सामने आ गई है.

असित मोदी ने दिखाई दुकान की झलक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने शो के फैंस के लिए पहले ही दुकान की झलक दिखा दी है. सोशल मीडिया पर छाई इस वीडियो में शो के निर्माता ने मीडिया को पहले ही दुकान के दर्शन करवा दिए जिसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं हर कोई गडा इलेक्ट्रोनिक्स के दर्शन कर हैरान है. दुकान देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं आ रहा है. दुकान की एंट्री से लेकर अंदर तक सब कुछ बदल चुका है. 

अब और भी बड़ी हुई दुकान

वुडन फ्लोरिंग, शीशे सी चमचमाती दुकान के अलावा बाघा के बैठने और जेठालाल की सीट भी बदल दी गई है. इसके अलावा दुकान पहले से भी बड़ी हो गई है. अब दुकान में काफी जगह नजर आ रही है. जिसे लेकर जेठालाल भी काफी खुश हैं. 

जल्द ही शो में दिखेगी जेठालाल की दुकान

हाल ही में दिखाया गया था कि दुकान का काम पूरा होने के बाद गडा परिवार दुकान के मुहूर्त की तैयारियों में जुटा है. उद्घाटन का दिन भी तय हो चुका है और अब इंतजार है बापूजी का जो फिलहाल मिल नहीं रहे हैं. जी हां...दुकान के उद्घाटन से पहले ही बापूजी कहीं लापता हो गए हैं लेकिन जल्द ही वो मिल जाएंगे और दुकान का उद्घाटन कर दिया जाएगा.

यह भी पढेंः Urfi Javed New Video: बदन पर फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, बगीचे में शूट किया बोल्ड वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

Trending news