Taarak Mehta... की 'बबीता जी' पर अरमान कोहली ने भरे क्लब में उठाया था हाथ, कोर्ट तक पहुंचा था मामला
X

Taarak Mehta... की 'बबीता जी' पर अरमान कोहली ने भरे क्लब में उठाया था हाथ, कोर्ट तक पहुंचा था मामला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अरमान कोहली (Armaan Kohli) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रही थीं.

Taarak Mehta... की 'बबीता जी' पर अरमान कोहली ने भरे क्लब में उठाया था हाथ, कोर्ट तक पहुंचा था मामला

नई दिल्लीः तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah), टीवी जगत के टॉप शोज में से एक है. इसने पिछले 13 सालों से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना रखी है. शो के सभी किरदार घर-घर में अपनी अलग पहचान रखते हैं. फिर चाहे वे जेठालाल, दया बेन हों या फिर अंजली भाभी या बबीता जी (Babita Ji). तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शो में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही पर्सनल लाइफ और विवादों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों, 'विशेष जातिसूचक शब्द' का इस्तेमाल करके विवादों में घिरीं मुनमुन दत्ता, एक्टर अरमान कोहली के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं.

वेलेन्टाइनडे के दिन हुआ था विवाद

दरअसल, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) एक समय पर अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. लेकिन, उनके लिए इस रिलेशनशिप में रहना इतना भी आसान नहीं था. 2008 में वेलेन्टाइनडे के दिन दोनों के बीच ऐसा बवाल हुआ कि हर किसी तक दोनों के बीच के रिलेशन की सच्चाई पहुंच गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब वेलेन्टाइन डे पर अरमान कोहली ने सरेआम मुनमुन दत्ता पर हाथ उठा दिया था.

मुनमुन ने पुलिस में की थी शिकायत दर्ज 

इस घटना से मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) काफी नाराज हो गईं और फिर उन्होंने पुलिस में अरमान की शिकायत दर्ज करा डाली. मामला कोर्ट तक पहुंच गया और फिर अरमान कोहली को एक्ट्रेस से माफी तक मांगनी पड़ी. इसके अलावा उन्हें फाइन भी भरना पड़ा. हालांकि, यह कोई पहला मामला नहीं था, जब अरमान कोहली का आक्रमक रूप सामने आया हो. बिग बॉस 7 में भी वह अपने गुस्सैल स्वभाव को लेकर खूब चर्चा में रहे थे.

डॉली बिद्रा बनीं थी गवाह 

अरमान-मुनमुन के बीच हुए इस हंगामे की गवाह बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा, रही हैं. डॉली ने बताया था कि, यह कोई पहला मौका नहीं था, जब ऐसा हुआ हो. दोनों जब मॉरिशस में छुट्टियों बिता रहे थे, तब भी अरमान और मुनमुन में खूब झगड़े होते थे. डॉली बिंद्रा ने दोनों के बीच हुए झगड़ों की गवाही देते हुए कहा था कि उन्होंने मुनमुन दत्ता को रोते हुए घर से बाहर निकलते भी देखा है.

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela सड़क पर दे रही थीं पोज, कैमरे में कैद हो गई इतनी बड़ी चूक 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news