समंदर किनारे ब्रालेस दिखीं Taarak Mehta की 'सोनू', VIDEO में दिखाया नजारा
Advertisement

समंदर किनारे ब्रालेस दिखीं Taarak Mehta की 'सोनू', VIDEO में दिखाया नजारा

Taarak Mehtas Sonu AKA Nidhi Bhanushali: निधि भानुशाली का एक वीडियो सामने आया है जिसे लोग बार-बार देखे जा रहे हैं. इस वीडियो में वह समंदर किनारे क्वालिटी टाइम बताती दिख रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram@Nidhibhanushali

नई दिल्ली: 13 से लोगों का मनोरंजन कर रहे सिटकॉ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कुछ एक्टर ऐसे हैं जिन्हें लोगों ने बच्चे से बड़ा होते देखा है. एक जमाने में शो के चाइल्ड एक्टर रहे ये सितारे अब जवान होने के बाद भी लोगों का दिल जीत रहे हैं. शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) यानी पुरानी '​​सोनू' को सोशल मीडिया पर लोगों का काफी प्यार मिलता है. अब निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का एक वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है. 

ब्रालेस अंदाज हुआ वायरल 

इस वीडियो को निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह फुलऑन संडे के मूड में नजर आ रही हैं. वीडियो में समंदर किनारे निधि वॉक कर रही हैं और अपने फैंस को खूबसूरत लहरों का नजारा दिखा रही हैं. इसके साथ ही बीच में वह कैमरा अपनी ओर करती हैं जिसमें वह एक स्ट्रिप्ड टॉप में ब्रालेस नजर आ रही हैं. उनका टॉप ढीला-ढाला है जिसे देखकर लग रहा है कि आज 'सोनू' छुट्टी के मूड में है.   

लोगों को पसंद आया अंदाज 

बता दें कि अक्सर निधी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. अपनी एडवेंचर लाइफ की तस्वीरें भी वो फैंस के साथ साझा करती हैं. अब निधि का ये ताजा वीडियो भी वायरल हो रहा है. लोग उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. 

साल 2019 में छोड़ा 'TMKOC'

निधि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी. उन्होंने हाई एजुकेशन के लिए 2019 में 'TMKOC' छोड़ दिया. तब से यह भूमिका अदाकारा पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि से पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभा रही थीं.

इसे भी पढ़ें: नहाते हुए अनन्या पांडे की बहन ने दिया पोज, देखिए अब तक की सबसे हॉट PHOTO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news