तेजस्वी प्रकाश ने बुलाया शमिता को 'आंटी', बहन शिल्पा शेट्टी ने दिया ये जवाब
Advertisement

तेजस्वी प्रकाश ने बुलाया शमिता को 'आंटी', बहन शिल्पा शेट्टी ने दिया ये जवाब

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने भले ही शो अपने नाम कर लिया हो लेकिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ उनकी कुछ ज्यादा बनी नहीं. उस वक्त तो और ज्यादा बवाल हो गया है जब तेजस्वी ने शमिता को 'आंटी' कह दिया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के विनर की घोषणा हो चुकी है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने नाम यह खिताब कर लिया है. इस शो के दौरान उनके कई विवाद हुए, एक बार तो उन्होंने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को 'आंटी' तक कह दिया था. जिसके बाद खूब बवाल हुआ अब इस बात पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का रिएक्शन आया है.

  1. शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल
  2. बहन को सपोर्ट करने पहुंची थीं शिल्पा
  3. तेजस्वी ने बुलाया था आंटी

बहन को सपोर्ट करने पहुंची थीं शिल्पा

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के फिनाले में अदाकारा शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी पहुंची थीं. अदाकारा शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी टॉप 4 तक पहुंची थीं. अपनी बहन को सपोर्ट करने पहुंची बॉलीवुड फिल्म स्टार शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से भी बात की और उन्हें पैपराजी ने बताया कि तेजस्वी ने उनकी बहन शमिता को आंटी बुलाया था.

शिल्पा ने तोड़ी चुप्पी

इस दौरान अदाकारा ने अपनी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से मिले 'आंटी' कमेंट पर भी चुप्पी तोड़ी है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अभी आपको क्या बोलूं मैं इसके बारे में. कहीं से लगती है वो आंटी. आंटी कौन है... अभी पता नहीं मुझे.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

राकेश बापट ने भी निकाला गुस्सा

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) द्वारा शमिता को 'आंटी' बुलाने पर राकेश बापट (Raqesh Bapat)  काफी गुस्सा हुए थे और उन्होंने 29 जनवरी को बिग बॉस के फिनाले पर तेजस्वी की क्लास लगा दी. शमिता के कथित बॉयफ्रेंड राकेश (Raqesh Bapat) ने तेजस्वी को लताड़ते हुए कहा था कि वह क्यों नहीं समझती हैं कि शमिता बिलकुल भी करण में इंट्रेस्टेड नहीं हैं. बापट ने कहा, 'मैं सोच रहा था कि मैं टीवी तोड़ दूं, इतना गुस्सा आ रहा था मुझे.' इस पर तेजस्वी जवाब देती हैं और कहती हैं कि वह एक्शन का रिएक्शन होता था. इस पर राकेश उनकी इस हरकत को बेवकूफी बताते हैं.

यह भी पढ़े-  सलमान खान को कौन नहीं जानता लेकिन इस 'तुर्रम खां' के पास जाकर बताना पड़ा नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news