Ganesh Pooja Photos: मशहूर एक्ट्रेस ने होने वाली सास के साथ मनाया गणेश उत्सव, शादी ले पहले लिया बप्पा का आशीर्वाद
Advertisement

Ganesh Pooja Photos: मशहूर एक्ट्रेस ने होने वाली सास के साथ मनाया गणेश उत्सव, शादी ले पहले लिया बप्पा का आशीर्वाद

Tejasswi Prakash Photos: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा काफी लाइमलाइट में रहते हैं. बिग बॉस के बाद से ये कपल हर जगह छाया हुआ है और अक्सर पैपराजी के कैमरे इन्हें साथ में स्पॉट करते रहते हैं. वहीं अब तेजस्वी अपनी होने वाली सास के साथ दिखीं तो चर्चा में आ गईं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Tejasswi Prakash Images: मुंबई में इन दिनों गणेश उत्सव की धूम है. आम लोग ही नहीं बल्कि छोटे और बड़े पर्दे के सेलेब्रिटी भी बप्पा का धूम-धाम से स्वागत कर रहे हैं. वहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) भी इस मौके पर गणपति का आशीर्वाद भला कैसे मिस कर सकती हैं. लेकिन इस बार करण कुंद्रा (Karan Kundrra) नहीं बल्कि वो अपनी होने वाली सास यानि करण की मां के साथ गणेश उत्सव में नजर आई हैं और उन पर प्यार लुटाती भी दिखी हैं. ये तस्वीरें अब उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं.

होने वाली सास संग दिखाई बॉन्डिंग

तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो गणपति की पूजा करती नजर आ रही हैं और साथ ही तैयार होकर बेहद ही खूबसूरत भी लग रही हैं लेकिन इन तस्वीरों में उनके साथ दो खास लोग मौजूद हैं. एक तरफ हैं उनकी मां तो दूसरी तरफ है होने वाली सास यानि करण कुंद्रा की मां. जिनके साथ उनकी बॉन्डिंग कमाल लग रही है.

इन तस्वीरों में तेजस्वी नो मेकअप लुक में भी कमाल लग रही हैं. उन्होंने हाथ में गणपति जी के फेवरेट मोदक से भरी थाली भी पकड़ी है.     

जल्द होने वाली है करण और तेजस्वी की शादी

वैसे सास के साथ तो आपने तेजस्वी की बॉन्डिंग देख ली वहीं करण से भी वो बहुत प्यार करती हैं. ऐसे में जल्द ही तेजस्वी और करण रिश्ते में भी बंध सकते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने हिंट दिया था कि वो इस बारे में सोच रहे हैं उनका परिवार भी इस रिश्ते के लिए रेडी है तो कोई प्रॉब्लम नहीं है और वो जल्द ही इसे लेकर कोई फैसला ले सकते हैं. दोनों का प्यार बिग बॉस के घर में परवान चढ़ा था और घर से बाहर आने के बाद इनका रिश्ता और भी मजबूत हो गया है.   

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news