पार्टी में नशे में धुत होकर ये एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग कर रही थी ऐसी हरकतें, लोग बोले-'बेडरूम में जाओ'
Advertisement

पार्टी में नशे में धुत होकर ये एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग कर रही थी ऐसी हरकतें, लोग बोले-'बेडरूम में जाओ'

Tejasswi Prakash Video: टीवी की 'नागिन' पार्टी मे जाते ही आउट ऑफ कंट्रोल हो गई. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को जमकर किस किया. इस दौरान एक शख्स ने उनका ये वीडियो बना लिया, जो तुरंत वायरल हो गया.

 

पार्टी में नशे में धुत होकर ये एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग कर रही थी ऐसी हरकतें, लोग बोले-'बेडरूम में जाओ'

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Video: टेलीविजन की मशहूर अदाकारा और 'नागिन 6' की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ एक पार्टी में पहुंचीं. इस पार्टी के लिए तेजस्वी ने काफी बोल्ड लुक कैरी किया हुआ था. लेकिन पार्टी के अंदर जाते ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash Viral Video) अजीबोगरीब हरकतें करने लग गईं. वो अपने बॉयफ्रेंड को भरी महफिल में किस करती रहीं और इस वजह से वो काफी ट्रोल भी होने लगीं. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

  1. तेजस्वी हुईं बेकाबू
  2. बॉयफ्रेंड को भरी महफिल में करती रहीं किस 
  3. वीडियो हुआ वायरल

तेजस्वी करती रहीं करण को किस

देर रात करण और तेजस्वी (Tejasswi Prakash Karan Kundrra) अपने कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. पार्टी के अंदर जाते ही तेजस्वी को रोमांस का भूत चढ़ गया और वो लगाता करण को किस करने लगीं. उनके दोस्त ने ही यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो के सामने आते ही लोग एक्ट्रेस को ताने देने लगे. 

 

 

बॉयफ्रेंड बना बॉडीगार्ड

पार्टी के लिए तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने हद से ज्यादा रिवीलिंग बैकलेस टॉप पहना हुआ था इसके साथ ही एक्ट्रेस का ये ब्रालेस पार्टी लुक काफी ज्यादा सिजलिंग था. तेजस्वी प्रकाश के इस बोल्ड लुक के कारण करण कुंद्रा (Karan Kundrra) देर रात पल पल उनका ख्याल रखते दिखाई दे रहे थे. सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी का ये वीडियो काफी वायरल है और फैंस का कहना है कि करण काफी डेयरिंग बॉयफ्रेंड और वो तेजस्वी का किसी बॉडीगार्ड की तरह ख्याल रखते हैं. 

कब होगी शादी

हर किसी को करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी काफी पसंद है और सभी को इनकी शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि करण और तेजस्वी की शादी को लेकर तो फिलहाल कोई अप्डेट नहीं है, लेकिन ये जोड़ी सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ अपनी एक से एक शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बता दें कि करण और तेजस्वी की लव स्टोरी बिद बॉग हाउस में शुरू हुई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news