The Kapil Sharma Show: शो की जज Archana Puran Singh के घर बनती है खास डिश, Krushna Abhishek ने किया खुलासा
Advertisement

The Kapil Sharma Show: शो की जज Archana Puran Singh के घर बनती है खास डिश, Krushna Abhishek ने किया खुलासा

The Kapil Sharma Show: शो में हंसी मज़ाक की महफिल खूब जमती ही रहती है. और इस हफ्ते शो में चार चांद तब लग जाएंगे जब आदित्य रॉय कपूर शो में पहुंचेंगे. वो भी डायरेक्टर अहमद खान के साथ. 

द कपिल शर्मा शो (फोटो - सोशल मीडिया)

The Kapil Sharma Show Upcoming Episode: द कपिल शर्मा शो में आने वाले मेहमानों के साथ तो जमकर मस्ती शो में होती ही है लेकिन इस शो से जुड़ा एक और शख्स है जिसके साथ कपिल शर्मा से लेकर शो के बाकी कलाकार तक खूब मस्ती - धमाल करते. उन्हें छेड़कर उन्हें मज़ा आता है और पब्लिक भी खूब ठहाके मारकर हंसती हैं. लेकिन इस बार हंसी हंसी में अर्चना पूरन सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कर दिया है बड़ा खुलासा.

शो में पहुंची 'ओम' की टीम

इन हफ्ते द कपिल शर्मा शो में ओम की टीम नजर आएगी. जिसमें आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं और उनके साथ हैं संजना संघी. फिल्म के प्रोड्यूसर हैं अहमद खान. ये सभी शो पर पहुंचेंगे और जमकर मस्ती और धमाल होगा जिसके कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं. अब एक नए प्रोमो में कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में नजर आ रहे हैं. और आते ही उनकी मस्तीखोरी भी शुरू हो जाती है. वो आते ही आदित्य रॉय कपूर से पूछती है कि आपने आशिकी 2 में काम किया था और उन्हें उनका रोल खूब पसंद आया. बस इसके बाद सपना कहां रुकने वाली थी उन्होंने अर्चना पूरन सिंह को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया. जिसे जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

अहमद खान ने माधुरी के गाने पर किया डांस

कोरियोग्राफर अहमद खान अब डायरेक्टर भी बन चुके हैं और ओम को उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे अहमद खान शो में डांस करते हुए भी दिखाई देंगे वो भी माधुरी दीक्षित के गाने पर. चोली के पीछे क्या है गाने पर अहमद खान डांस कर रहे है जिसका प्रोमो सोनी टीवी इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. ओम फिल्म 1 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. जिसमें आदित्य रॉय कपूर काफी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म एक्शन से भरपूर है.   

यह भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: रेहड़ी पर नींबू रखकर बेचने निकले भिड़े और माधवी, शिक्षक का कैसे हो गया ऐसा हाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news