Tina Dutta ने ब्रालेट पहनकर उठाए हाथ, पोज देने में हो गया Oops Moment!
Advertisement

Tina Dutta ने ब्रालेट पहनकर उठाए हाथ, पोज देने में हो गया Oops Moment!

Tina Dutta Oops Moment: टीना दत्ता ने एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई उन्हें इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस बता रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर में लोगों को एक बड़ी गड़बड़ भी नजर आ रही है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार टीना दत्ता (Tina Dutta) ने एक बार फिर अपनी स्टनिंग फोटो  से तहलका मचा दिया है. ऐसे तो वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं. कभी उनके टॉपलेस तो कभी बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लेकिन आज उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें Oops Moment नजर आ रहा है. 

  1. टीना दत्ता ने शेयर की फोटो 
  2. कपड़ों को देख दंग रह गए फैंस
  3. कैप्शन में भी है चौंकाने वाली बात  

छोटे टॉप ने की गड़बड़ 

इस तस्वीर में टीना हमेशा से काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर की प्रेंटेड ब्रालेट पहनी हुई है, इसके साथ वह शॉर्ट्स पहने हुए हैं. उन्होंने अपनी शॉट्स को नीचे सरकाया हुआ है जिसके कारण उनके अंडरगारर्मेंट दिख रहे हैं. वहीं उन्होंने अपने हाथों को सिर के ऊपर रखा हुआ है. जिसके कारण उनकी ब्रालेट थोड़ी ऊपर चढ़ गई है.     

क्या सच में हुआ Oops Moment?

अब सभी को पहली नजर में तो लग रहा है कि एक्ट्रेस के संग Oops Moment हुआ है. लेकिन हम आपको बता दें कि यह कोई गलती या भूल से नहीं बल्कि जानते हुए किया गया है. क्योंकि तस्वीर को शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

क्या लिखा कैप्शन में 

दरअसल, महिलाओं के कपड़ों पर पाबंदियां लगाने और रोक टोक करने वालों के लिए टीना ने इस तस्वीर से जवाब दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अगर आप में हिम्मत है तो ही आप कर सकते हैं! आप सभी के लिए जो पूछ सकते हैं, क्यों, मैं पूछती हूं कि क्यों नहीं? कौन तय करेगा कि क्या सही है और क्या गलत, मेरे लिए मैं फैसला लूंगी!' बता दें कि टीना को फेमस सीरियल 'उतरन' में इच्छा के किरदार से पहचान मिली थी.  

इसे भी पढ़ें: नहाते हुए अनन्या पांडे की बहन ने दिया पोज, देखिए अब तक की सबसे हॉट PHOTO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news