'मैं महीने भर घर पर खाली बैठकर ही खुश हूं...' टीवी पर वापसी को लेकर बोले राम कपूर- 'सिर्फ पैसे के लिए काम नहीं करूंगा'
Advertisement
trendingNow12428597

'मैं महीने भर घर पर खाली बैठकर ही खुश हूं...' टीवी पर वापसी को लेकर बोले राम कपूर- 'सिर्फ पैसे के लिए काम नहीं करूंगा'

Ram Kapoor टीवी से लंबे वक्त से गायब हैं. एक्टर जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर एक्टर ने बात की और साथ ही बताया कि वो कब टीवी पर फिर से दिखेंगे.

 

राम कपूर और गौतमी

Ram Kapoor on TV: राम कपूर (Ram Kapoor) टीवी का बड़ा चेहरा हैं. इन्होंने कई सारे टीवी शोज में खूब काम किया और नाम कमाया. लेकिन अब कुछ वक्त से राम कपूर टीवी से दूर है और अब फिल्मों में ज्यादा नजर आ रहे हैं. हाल ही में राम कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म पर बात की और टीवी से क्यों दूरी बना ली इस पर खुलासा किया.

क्या टीवी पर लौटेंगे राम?
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में राम कपूर से पूछा गया कि वो टीवी पर लौटने का कब का प्लान बना रहे हैं? जवाब में एक्टर ने कहा- 'अगर आप इस वक्त पूछ रहे हैं तो नहीं, पता. क्योंकि आपने टेलीविजन पर कई बेहतरीन शोज किए हैं और वो कम से कम तीन से चार साल तक चले. मुझे किसी खास चीज को तलाशने की जरूरत नहीं है. इंडस्ट्री को ये अच्छे से पता है कि वो वही करेगा जो उसे लगता है कि करने लायक है. नहीं तो नहीं करूंगा.मुझे जो जानते हैं उन्हें पता है कि मैं महीने भर घर पर खाली बैठकर ही खुश है. लेकिन जब काम पसंद का नहीं होता तब तक काम नहीं करेंगे.'

'पंड्या स्टोर' एक्ट्रेस के साथ 'लाल बागचा' पंडाल में हुई बदतमीजी, स्टॉफ ने दिया धक्का, छीना फोन; देखिए Shocking VIDEO

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor)

 

सिर्फ पैसे के लिए नहीं करूंगा काम
इसके साथ ही राम कपूर ने कहा कि- 'मैं सिर्फ पैसे के लिए काम नहीं करूंगा. इसके अच्छा है कि ट्रेवल या फिर कुछ और कर लूं. मैं किस्मत अच्छी रही है. लेकिन आपको काम में भी बेहतरीन रहना चाहिए. अगर आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं तो आपकी किस्मत खत्म हो जाएगी.' 

कॉकरोच से भयंकर डरते हैं अमिताभ बच्चन, एक दिया बंद करके किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, नतीजा देख हो गए थे शॉक्ड

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor)

 

'युध्रा' में आएंगे नजर
राम कपूर 'युध्रा' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 20 सितंबर को थिएटर में रिलीज होगी. राम कपूर के टीवी शोज की बात करें तो 'कसम से', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'घर एक मंदिर' और कई शोज हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news