कॉकरोच से भयंकर डरते हैं अमिताभ बच्चन, एक दिया बंद करके किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, नतीजा देख हो गए थे शॉक्ड
Advertisement
trendingNow12427868

कॉकरोच से भयंकर डरते हैं अमिताभ बच्चन, एक दिया बंद करके किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, नतीजा देख हो गए थे शॉक्ड

Kaun Banega Crorepati में अमिताभ बच्चन ने अपना कॉकरोच से जुड़ा किस्सा सुनाया. बिग बी ने बताया कि एक बार उन्होंने कॉकरोच को बोतल में बंद कर लिया था. इसके बाद जो हुआ वो सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

 

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Cockroach Story: कुछ लोगों को तो कॉकरोच से इतना डर लगता है कि घर में कहीं पर भी दिख जाए तो वो उसे भगाने के बजाय खुद ही सोफे पर चढ़कर बैठ जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड के महानायक (Amitabh Bachchan) की भी कॉकरोच को देखकर सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है. अरे जनाब! ये हम नहीं कह रहे बल्कि 'कौन बनेगा करोड़पित सीजन 16' में बिग बी ने कॉकरोच की डर की कहानी का एक किस्सा शेयर किया. बिग बी का ये किस्सा इतना मजेदार है कि इसे सुनने के बाद ना केवल सेट पर मौजूद ऑडियंस बल्कि हॉट सीट पर बैठा कंटेस्टेंट भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गया.

मकड़ी से बात पहुंची कॉकरोच तक
'केबीसी 16' की हॉट सीट पर बेंगलुरु से प्रणति पेदपति बैठी थी. जैसे ही खेल शुरू किया प्रणति पेदिपति से बिग बी की बात मकड़ियों के पैरों से शुरू होकर कॉकरोच तक पहुंच गई. इसके बाद बिग बी ने वो किस्सा बताया जिसे जानने के बाद सभी की हंसी छूट गई.

सांवले रंग के लिए झेले ताने, 10 साल की उम्र में घर-घर में बनाई पहचान; अब हो गईं बला की खूबसूरत; टीवी से लेकर ओटीटी तक छाई 

 

कॉकरोच से डरते हैं बिग बी
बिग बी ने अपनी कॉकरोच वाले हिस्से को बताते हुए कहा- 'कॉकरोच से कौन नहीं डरता है. वो तो ऐसे हैं कि मरते ही नहीं है. एक बार तो मैंने एक कीटनाशक पाउडर से भरी बोतल में एक कॉकरोच को जैसे तैसे बंद कर लिया था. जब मैंने एक हफ्ते बाद उस बोतल को खोला तो उसे देखकर मेरे तो होश ही उड़ गए थे. वो कॉकरोच बोतल से निकलकर तुरंत भाग गया.' बिग बी की ये बात सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

 

किडनैपिंग के चंगुल में फंस गए थे राजेश पुरी, अवॉर्ड फंक्शन के बहाने रची गई थी पूरी प्लानिंग

प्रणति ने पूरा किया पिता का सपना
इस दौरान शो में हॉट सीट पर बैठी प्रणति ने कहा कि उनके पिता का सपना था कि वो इस हॉट सीट पर बैठे. इसे बताते हुए प्रणति इमोशनल हो गए थे. प्रणति ने इस शो के दौरान 12 लाख 50 हजार जीते, हांलाकि 25 लाख रुपये के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं. ये 25 लाख का सवाल था कि 1778 में निकोबार द्वीप समूह में एक द्वीप का नाम किस साम्राज्य की रानी के सम्मान में टेरेसा रखा गया था? इस सवाल का सही जवाब- हैब्सबर्ग था. लेकिन प्रणित श्योर नहीं थी इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया. अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में कल्कि फिल्म में नजर आए थे. वहीं अपकमिंग फिल्म Vettaiyan है.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news