टीवी एक्ट्रेस Smriti Khanna ने एक प्यारी सी बेटी को दिया जन्म, वायरल हुई PHOTOS
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस Smriti Khanna ने एक प्यारी सी बेटी को दिया जन्म, वायरल हुई PHOTOS

स्टार स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) ने अपनी बेटी का नाम 'अयंका' (Anayka) रखा है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: लोकप्रिय टीवी स्टार स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) 15 अप्रैल को माता-पिता बन गए. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी. स्मृति खन्ना ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया. इस जोड़े ने अपनी बेटी का नाम 'अयंका' (Anayka) रखा है. उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ नाम का खुलासा किया. यह तस्वीर अस्पताल में ली गई है. इसमें स्मृति गौतम के साथ नन्ही अयंका भी दिखाई दे रही हैं.

  1. स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने 15 अप्रैल को माता-पिता बन गए
  2. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी
  3. स्मृति खन्ना ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया

कई मशहूर हस्तियों ने स्मृति के हालिया पोस्ट पर उन्हें बधाई संदेश दिया है. सुसेन खान, माही विज, मसाबा गुप्ता, सारा खान सहित कई अन्य लोगों ने अयंका का स्वागत किया. स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) को लोकप्रिय टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में एक साथ देखा गया था. स्मृति को इट्स कॉम्प्लिकेटेड, बालिका वधु, कसम तेरे प्यार की और इस प्यार को क्या नाम दूं 3, बॉक्स क्रिकेट लीग 2 जैसे अनेक शो में देखा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Anayka #family #FirstFamilyPic #DaddysGirl

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

दूसरी ओर गौतम ने कई टीवी शो जैसे 'मेरी आशिकी तुमसे ही', 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियान' और बॉक्स क्रिकेट लीग में भी अभिनय किया. स्मृति ने 2013 में वापस 'जट एयरवेज' नामक एक पंजाबी फिल्म में अभिनय किया. इस जोड़े ने 23 नवंबर, 2017 को शादी कर ली थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news