टीवी की 'नागिन' ने खोले कोट के बटन, दिए ऐसे-ऐसे पोज उड़े फैंस के होश!
Advertisement

टीवी की 'नागिन' ने खोले कोट के बटन, दिए ऐसे-ऐसे पोज उड़े फैंस के होश!

टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस कोट के बटन खोलकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

 

सुरभि ज्योति

नई दिल्ली: टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस कोट के बटन खोलकर जमीन पर बैठ ऐसे -ऐसे पोज दे रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं.

  1. सुरभि ने खोले कोट के बटन
  2. जमीन पर बैठकर दिए किलर पोज
  3. तस्वीरों ने मचाई खलबली

खोले कोट के बटन

इन तस्वीरों में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) कोट के बटन खोलकर जमीन पर बैठी हुई हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस की ब्लैक कलर की ब्रालेट साफ दिख रही है. वहीं एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का कोट और पैंट पहना हुआ है. 

दिए कातिलाना पोज

इन तस्वीरों में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो रहे हैं.अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप, गले में पतला सा नेकलेस और हाई हील्स पहनी है. जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

 

लिखा शानदार कैप्शन

इन तस्वीरों को सुरभि (Surbhi Jyoti) ने फैंस के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आपको जैसा दिखने की इच्छा हो, वैसा बनिए.' 

रहती हैं एक्टिव

सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. कभी वो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी कुछ वीडियो शेयर करके फैंस से जुड़ी रहती हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस के हर पोस्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

'कुबूल है' सीरियल से मिली पहचान

सुरभि ज्योति कई सारे टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन पहचान 'कुबूल है' सीरियल से मिली. ये सीरियल साल 2012 में आया था. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने जोया का किरदार निभाया था जिसमें उनके अपोजिट करण सिंह ग्रोवर थे. इसके बाद वो कई सीरियल्स में नजर आईं जिसमें 'कुबूल है' के बाद एकता कपूर का मशहूर सीरियल 'नागिन' शामिल है. सुरभि इस सीरियल के 'नागिन सीजन 3' में दिखी थीं. इसके अलावा कई फिल्मों में भी दिखीं. पंजाबी फिल्मों में 'इक कुड़ी पंजाब दी', 'राउला पे 'और 'मुंडे पटियाला दे' शामिल हैं. वहीं हिंदी फिल्म अभी तक एक ही है जिसका 'नाम क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?'

 

यह भी पढ़ें-  पाखी और विराट को शादी के बाद सुननी पड़ी थी गालियां, कुछ ने तो कह दिया था गंदी औरत

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

 

Trending news