एक्टिंग से ज्यादा इस टीवी हसीना के हैं ग्लैमर के चर्चे, इन 2 शोज ने बनाया था स्टार
Advertisement
trendingNow12073235

एक्टिंग से ज्यादा इस टीवी हसीना के हैं ग्लैमर के चर्चे, इन 2 शोज ने बनाया था स्टार

Tv Popular Actress में आज हम निया शर्मा की बात करेंगे. निया टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस हैं. लेकिन समय के साथ निया में इतना ज्यादा बदलाव आ गया है कि वो अब एक्टिंग नहीं बल्कि ग्लैमरस लुक की वजह से जानी जाती हैं.

निया शर्मा

Tv Popular Actress: टेलीविजन में कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने अपनी पहचान पहले तो एक्टिंग से बनाई. लेकिन उसके बाद इन हसीनाओं के सिर पर ग्लैमरस का ऐसा रंग चढ़ा कि अब ये अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस निया शर्मा है. 33 साल की निया (Nia Sharma) ने शुरुआत में तो एक्टिंग और चुलबुले अंदाज के लिए जानी गईं. लेकिन अब फैशन के मामले में कई हसीनाओं को मात देती हैं. जानिए निया शर्मा के बारे में.

'काली' सीरियल से की करियर की शुरुआत
निया शर्मा (Nia Sharma) ने साल 2010 में 'काली-एक अग्निपरीक्षा' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो में निया ने अनु का किरदार निभाया. इसके साथ 'बहनें' में नजर आईं जिसमें निशा मेहता का रोल प्ले किया. लेकिन इसके बाद बैक टू बैक दो शोज ने निया की किस्मत रातोंरात बदल दी.

 

 

एक हजारों में मेरी बहना है से हुईं पॉपुलर
इसके बाद निया के हाथ 'एक हजारों में मेरी बहना' सीरियल लगा. इसमें निया ने मानवी चौधरी का रोल प्ले किया जो फैंस को खूब पसंद आया. निया का चुलबुला अंदाज और दो बहनों की बॉन्डिंग इस शो में ऐसी दिखाई गई कि इस सीरियल ने करीबन 3 साल तक राज किया. इसमें निया के साथ क्रिस्टल डिसूजा भी थीं. इस शो के बाद निया के हाथ 'जमाई राजा' लगा. इस शो में निया की रवि दुबे के साथ जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई और ये शो भी हिट हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

कई शोज में दिखीं
इन दोनों शोज ने निया को टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की कैटेगरी में ला दिया. इसके बाद 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8', 'इश्क में मरजावां', 'नागिन 4' और 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में भी दिखीं. इतना ही नहीं कई म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में भी नजर आईं. लेकिन इन सभी में निया की एक्टिंग से ज्यादा उनके ग्लैमरस अवतार के चर्चे ज्यादा हुआ. यहां तक कि निया अब एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेंस की वजह से जानी जाती हैं.

Trending news