Udaariyaan Spoiler Alert: जैस्मिन को बेवकूफ बनाकर अकेले छोड़ जाएगा फतेह, नहीं रुकेंगे तेजो के आंसू
Advertisement
trendingNow11039919

Udaariyaan Spoiler Alert: जैस्मिन को बेवकूफ बनाकर अकेले छोड़ जाएगा फतेह, नहीं रुकेंगे तेजो के आंसू

टीवी शो उडारियां (Udaariyaan) की कहानी में बड़ा उलटफेर हुआ है. फतेह ने जैस्मिन को बड़ा धोखा दिया है. जिसके बाद जैस्मिन अब अपने रौद्र रूप में आ गई है और अब वो कुछ बड़ा करने वाली है. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल उडारियां (Udaariyaan) में इम दिनों गजब का मोड़ दिखाया जा रहा है. फतेह ने तेजो के बाद अब जैस्मिन को बड़ा धोखा दिया है, जिसकी वजह से वो टूट गई है. सीरियल में आए इस उलटफेर के बाद तेजो और जैस्मिन की जिंदगी में तूफान सा आ गया है. 

  1. जैस्मिन को मिलेगा बड़ा धोखा
  2. फतेह छोड़ जाएगा साथ
  3. जैस्मिन को निकाल देंगे घरवाले

फतेह ने बनाया जैस्मिन को बेवकूफ

जैस्मिन का हालत खराब हो गई है. फतेह के धोखे ने जैस्मिन को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है. वहीं तेजो भी अब तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है. अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), करण वी ग्रोवर (Karan V Grover), ईशा मालवीय (Isha Malviya) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) स्टारर सीरियल उडारियां (Udaariyaan Latest Episode) में अब तक आपने देखा, एयरपोर्ट पर फतेह जैस्मिन को झूठी शादी का सच बताता है. जैस्मिन ये बात जानकर हैरत में पड़ जाती है कि इस बार फतेह ने उसको बेवकूफ बना दिया. 

जैस्मिन लेगी बदला

फतेह जैस्मिन को एयरपोर्ट पर अकेले छोड़कर चला जाता है. जिसके बाद जैस्मिन फूट-फूटकर रोती है. इसी बीच जैस्मिन, फतेह के लिए नई मुसीबत खड़ी करने वाली है. सीरियल उडारियां (Udaariyaan Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, जैस्मिन एयरपोर्ट से अपने घर जाएगी. परिवार के लोग जैस्मिन को घर में जाने से रोक देंगे. घर के दरवाजे से ही जैस्मिन को वापस आना पड़ जाएगा. घर से बेघर होने के बाद जैस्मिन अपनी सहेली स्वीटी के घर पर पनाह लेगी. जैस्मिन फतेह के धोखे के भुला नहीं पाएगी. जैस्मिन फतेह से बदला लेने की कसम खाएगी. फतेह को झुकाने के लिए जैस्मिन एक नया प्लान बनाएगी.

अंगद पोंछेगा तेजो के आंसू

सीरियल उडारियां में आगे फतेह आते ही परिवार के लोगों को झूठी शादी के बारे में बता देगा. फतेह बताएगा कि अंगद मान और तेजो की खुशी के लिए उसने झूठी शादी का नाटक रचा था. फतेह की बात सुनकर परिवार के लोग चैन की सांस लेंगे. जिसके बाद जैस्मिन के लिए ससुराल के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो जाएगी. फतेह के जाने के बाद अंगद मान तेजो को संभालेगा. तेजो फतेह को चाहकर भी भुला नहीं पाएगी. अंगद मान से छिप छिपकर तेजो बहुत रोएगी. अंगद मान बातचीत के जरिए तेजो को हंसाने की कोशिश करेगा.

यह भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार, आज ही शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news