'ये तलाक नहीं है जो इतना....' आसिम-हिमांशी के ब्रेकअप पर ये क्या बोल गए भाई उमर रियाज?
Advertisement
trendingNow12060989

'ये तलाक नहीं है जो इतना....' आसिम-हिमांशी के ब्रेकअप पर ये क्या बोल गए भाई उमर रियाज?

Umar Riaz ने आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है. उमर ने इन दोनों के ब्रेकअप को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान मिनटों में वायरल हो गया. इतना ही नहीं उमर ने ये भी कहा कि ज्यादा तूल मत दो.

उमर रियाज ने आसिम-हिमांशी के ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Asim Himanshi Breakup: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज (Asim Riaz) के ब्रेकअप से उनके फैंस का दिल टूट गया है. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और धर्म के नाम पर एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. वहीं अब इन दोनों के ब्रेकअप को लेकर उमर रियाज ने खुलकर बात की. इसके साथ ही कहा कि ये कोई तलाक नहीं है. इतनी इंपोर्टेंस नहीं देनी चाहिए.

नहीं देनी चाहिए इंपोर्टेंस
उमर रियाज ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान इस बारे में बताया. उमर ने कहा- 'जब लाइफ में कोई भी घटना होती है तो उसके पीछे एक वजह जरूर होती है. लाइफ में लोग आते जाते रहेंगे. अगर आप उनसे शादी कर लेते हैं तो वो आपके लिए बने हैं. अगर वो अलग हो जाते हैं तो इसका मतलब है कि वो उनके साथ रहना तय नहीं था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

 

तूल देना बंद करो
इसके साथ ही उमर ने आगे कहा- 'लोगों को ब्रेकअप को तूल देना बंद कर करो क्योंकि ये तलाक नहीं है. दोनों को लाइफ का ये फैसला लेने का पूरा हक है कि रिश्ते को आगे जारी रखना है या फिर नहीं. उमर रियाज का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@asimriaz77.official)

 

 

 

 

क्यों हुआ था हिमांशी-आसिम का ब्रेकअप
हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज 'बिग बॉस सीजन 13' से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन कई साल बाद दोनों ने कुछ दिन पहले ही ब्रेकअप का ऐलान किया. इस ब्रेकअप का ऐलान सोशल मीडिया पर करते हुए इस एक्स कपल ने पोस्ट लिखा था कि दोनों अपने धर्म का सम्मान करते हुए इस रिश्ते से अलग हो रहे हैं. इन दोनों के इस ब्रेकअप पोस्ट ने बवाल मचा दिया था. इसके बाद दोनों ने अपनी फोटो शेयर की थी जो खूब चर्चा में रही थी. 

 

 

Trending news