Urfi Javed ने फिर लिया Anupamaa के 'वनराज शाह' से पंगा! दिवाली के न्यूड वीडियो पर किए कमेंट का दिया मुंहतोड़ जवाब
Advertisement

Urfi Javed ने फिर लिया Anupamaa के 'वनराज शाह' से पंगा! दिवाली के न्यूड वीडियो पर किए कमेंट का दिया मुंहतोड़ जवाब

Anupamaa सीरियल के 'वनराज शाह' (Vanraj Shah) यानी एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) में एक्ट्रेस की एक वीडियो को लेकर काफी लड़ाई चल रही है. अब उसपर उर्फी ने एक बार फिर 'वनराज' को एक करारा जवाब दिया है..

Urfi Javed ने फिर लिया Anupamaa के 'वनराज शाह' से पंगा! दिवाली के न्यूड वीडियो पर किए कमेंट का दिया मुंहतोड़ जवाब

Urfi Javed Sudhanshu Pandey Nude Diwali Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स और अतरंगी फैशन सेंस के लिए भी चर्चा में रहती हैं. उर्फी ने कुछ समय पहले, दिवाली पर एक वीडियो शेयर किया था जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी. दरअसल इस बोल्ड टीवी एक्ट्रेस ने दिवाली पर एक न्यूड वीडियो पोस्ट कर दिया था जिसे इंडस्ट्री के कलाकारों और फैन्स से मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिले थे. इस वीडियो पर 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल में 'वनराज शाह' (Vanraj Shah) की भूमिका निभा रहे एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने भी उर्फी को काफी सुनाया था. तभी से, दोनों एक्टर्स के बीच काफ तू-तू-मैं-मैं हुई और अब एक बार फिर उर्फी ने 'वनराज शाह' से पंगा ले लिया है.. 

Urfi Javed ने फिर लिया Anupamaa के 'वनराज शाह' से पंगा!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हाल ही में कच्चा बादाम एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. पार्टी में एंट्री करने से पहले उर्फी ने मीडिया से इंटरैक्ट किया जिसमें उनसे पूछा गया कि अनुपमा के एक्टर सुधांशु पांडे ने उनके वीडियो पर जो कमेन्ट किया, उसपर उनका रिएक्शन क्या है. उर्फी ने जर्नलिस्ट के जरिए सुधांशु पांडे को एक मुंहतोड़ जवाब दिया है.  

Urfi ने दिवाली के न्यूड वीडियो पर किए कमेंट का दिया जवाब

जर्नलिस्ट ने जब उर्फी से पूछा कि वो सुधांशु पांडे के कमेन्ट पर, उनसे क्या कहना चाहेंगी तो उर्फी बोलीं कि सुधांशु पांडे को एक महिला का शरीर 'घटिया' लगता है और उनके हिसाब से उन्होंने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर खरीद लिया है. इसलिए वो सबको कंट्रोल कर सकते हैं. उर्फी ने कहा कि सुधांशु को उर्फी का शरीर पसंद नहीं है लेकिन जब तक उनके पास इतने पैसे नहीं आ जाते हैं कि वो इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को खरीद न लें, उन्हें किसी और के लिए कुछ नहीं कहना चाहिए, सिर्फ अपने घर में बैठकर कमेन्ट करना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस दिवाली वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं तो बता दें कि उर्फी इस वीडियो में टॉपलेस थीं और अपने ब्रेस्ट्स को सिर्फ एक हाथ से ढकने की कोशिश कर रही हैं. उनके पास दिये जल रहे थे और इसी वीडियो से उन्होंने सबको दीवाली विश किया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news