Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने अपनी टी-शर्ट का कर दिया ऐसा हाल, काट दिया पीछे का पूरा हिस्सा; बना लिया बैकलेस टॉप
Advertisement

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने अपनी टी-शर्ट का कर दिया ऐसा हाल, काट दिया पीछे का पूरा हिस्सा; बना लिया बैकलेस टॉप

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपना यूनीक फैशन सेंस दिखाया है. इस बार तो उन्होंने अपनी टी-शर्ट को पीछे से काटकर बैकलेस टॉप बना दिया है. उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सुर्खियो में है.

उर्फी जावेद

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनीक फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कई बार वह ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं, जिससे फैंस के होश उड़ जाते हैं. इस बार उर्फी ने एक अलग ही कारनामा कर दिया है. वह ऐसी ड्रेस में नजर आई हैं, जिस पर सबकी नजरें टिक गई हैं. उर्फी का एक वीडियो में सामने आया है, जिसमें वह कटी हुई टी-शर्ट पहने हुए दिख रही हैं. 

वायरल हो रहा उर्फी जावेद का वीडियो

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) कटी हुई टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद कैमरे के सामने अपनी पीठ करके पोज दे रही हैं. इस दौरान वह ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने हुए दिख रही हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि उनकी टी-शर्ट के पीछे का हिस्सा पूरा कटा हुआ है. वह पैपराजी के सामने बेफिक्र होकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं.

कटी टी-शर्ट को देख लोगों ने किया ट्रोल

इस तरह उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी टी-शर्ट को पीछे से काटकर बैकलेस टॉप बना दिया है. उनके इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसके डिजाइनर को सजा दो पहले'. दूसरे ने लिखा, 'अनफॉलो करना पड़ेगा'. किसी ने लिखा, 'इनका ट्रेलर भी भूल गया पीछे का हिस्सा अटैच करना'. वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया, 'आज खिड़की पीछे से खुल रही है'. 

ड्रेस को काट-काटकर देती हैं नया डिजाइन

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत के दौरान बताया था कि वह अपने कपड़ों को काट-काटकर खुद डिजाइन करती हैं. वह एक ड्रेस को काटकर कभी क्रॉप बना देती हैं तो भी स्कर्ट. उर्फी ने बताया था, 'मैं ड्रेस को काट-पीटकर नया बना देती हूं. मैं अपने कपड़ों को रिपीट भी करती हूं. ड्रेस को डाय भी करवा देती हूं, जिससे किसी को पता नहीं चलता है कि मैंने ड्रेस को रिपीट किया है.

यह भी पढ़ें- Web Series: इस वेब सीरीज को फैमिली संग देखने की ना करें गलती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news