Urfi Javed Injury: बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा उर्फी को भारी! हाथ-पैर में लगी चोटें, एक्ट्रेस ने खुद दिखाए जख्म
Advertisement
trendingNow11395721

Urfi Javed Injury: बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा उर्फी को भारी! हाथ-पैर में लगी चोटें, एक्ट्रेस ने खुद दिखाए जख्म

Urfi Javed ने एक शूट के लिए एक चमकीली ड्रेस पहनी थी जो काफी हॉट थी. इस बोल्ड ड्रेस को पहनना उर्फी को भारी पड़ गया और हाथ-पैरों में जो चोटें आई हैं, उसके निशान एक्ट्रेस ने खुद सबको दिखाए हैं..

 

Urfi Javed Injury: बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा उर्फी को भारी! हाथ-पैर में लगी चोटें, एक्ट्रेस ने खुद दिखाए जख्म

Urfi Javed Boldness: उर्फी जावेद हमेशा ही हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट्स में नजर आती हैं और कई बार उनकी आउटफिट्स उन्हीं पर भारी पड़ जाती हैं. आज यानी 15 अक्टूबर, 2022 को उर्फी जावेद का जन्मदिन (Urfi Javed Birthday) है और अपने बर्थडे पर उर्फी ने अपने फॉलोअर्स को अपने जख्मों की तस्वीरें दिखाई हैं, जो बोल्ड ड्रेस पहनने की वजह से उनके हाथों और पैरों पर हुए हैं. जख्मों की वीडियो को शेयर करके ही उर्फी ने खुद को बर्थडे विश किया है. आइए इन तस्वीरों पर हम भी नजर डालते हैं और उस ड्रेस को भी देखते हैं जिसकी वजह से उर्फी चोटिल हुई हैं.. 

बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा Urfi को भारी!

उर्फी (Urfi) ने बर्थडे शुरू होने से पहले ही कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की थीं जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी. उर्फी ने चमकीली, शिमर ड्रेस पहनी थी जो काफी सेक्सी थी. ड्रेस में एक स्कर्ट थी जिसमें बीच में ही एक हाई-स्लिट था और साथ में, उसी कपड़े का ब्रालेट और सलीव्स थे. इस ड्रेस को पहनने की वजह से उर्फी के हाथों और पैरों पर लाल निशान पड़ गए हैं, उन्हें काफी चोट लगी है. 

fallback

हाथ-पैर में लगी चोटें, एक्ट्रेस ने खुद दिखाए जख्म

यहां आप उन तस्वीरों को देख सकते हैं जिनमें उर्फी क जख्म नजर आ रहे हैं. बीच में उर्फी की जो तस्वीर है, उसी ड्रेस की वजह से उन्हें चोट लगी हैं. उर्फी ने पहली स्टोरी में अपने हाथों की वीडियो बनाकर पोस्ट की है जिसमें वो कह रही हैं कि शिमर वाली स्लीव्स पहनने से ऐसा होता है. फिर उर्फी ने अपने पैरों की वीडियो बनाई है और दिखाया है कि उनपर भी निशान और नील पड़े हुए हैं. 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, आज उर्फी जा जन्मदिन है और फिलहाल उर्फी ने अपने आज के लुक के बारे में न कोई हिंट दिया है और न ही उसकी तस्वीर पोस्ट की है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news