Urfi Javed Video: उर्फी ने ऐसी जगह से निकाली लिपस्टिक, लोग बोले- ‘और क्या-क्या छिपा रखा है तहखाने में’?
Advertisement
trendingNow11238878

Urfi Javed Video: उर्फी ने ऐसी जगह से निकाली लिपस्टिक, लोग बोले- ‘और क्या-क्या छिपा रखा है तहखाने में’?

Urfi Javed New Video: अब तक अपने कपड़ों और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब अपनी लिपस्टिक रखने की जगह को लेकर चर्चा में आ गई हैं. मुंबई की सड़कों पर बन ठन कर निकलीं उर्फी ने टच अप के लिए जब लिपस्टिक निकाली तो देखने वाले बस देखते ही रह गए.   

(फोटो - सोशल मीडिया)

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद जो ना करें सो थोड़ा और कर दें तो समझो हल्ला ही हल्ला. अब इस हसीना का अंदाज ही कुछ ऐसा है तो कोई करें भी क्या. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के घर से निकते ही हर ओर इन्ही का शोर सुनाई देने लगता है. अक्सर अपने कपड़ो को लेकर खबरों में छाई रहने वाली उर्फी इस बार अपनी लिपस्टिक को लेकर छा गई हैं. जी हां...तैयार होकर मुंबई की सड़कों पर निकलीं उर्फी ने टचअप के लिए लिपस्टिक ऐसी जगह से निकाली कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. 

क्या आपने देखा उर्फी मिनी बैग

उर्फी जावेद एक बार फिर मुंबई में अपने उसी अलग स्टाइल में स्पॉट हुईं. ब्रालेट के साथ शॉर्ट्स कैरी कर घर से निकलीं उर्फी को अचानक कमरों को देख टच अप की याद आई तो उर्फी एक टांग उठाकर पैर मं बंधे छोटे से पर्स से लिपस्टिक निकाली और हंसकर कैमरे में पोज भी दे दिया. वही हर कोई उर्फी के इस अजब गजब फैशन सेंस को देखता ही रह गया. 

वहीं इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. कई मजेदार कमेंट इस पोस्ट पर यूजर्स ने किए है. एक यूजर ने लिखा- ‘क्या-क्या छिपा रखा है तहखाने में’, तो वहीं एक अन्य यूजर ने कि ‘उर्फी को ठंड नहीं लग रही है क्या?’

उर्फी के नाम ये उपलब्धि

हाल ही में उर्फी जावेद को एक बड़ी उपलब्धि मिली है. उर्फी जावेद सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियन सेलेब में शामिल हो गई हैं. खास बात ये है कि उर्फी ने इस लिस्ट में 57वें नंबर पर जगह बनाई है और उन्होंने कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, शिल्पा शेट्टी से लेकर कंगना रनौत तक को पछाड़ दिया है. सिर्फ यही नहीं टीवी के पॉपुलर सितारे तेजस्वी प्रकाश तक को इसमें पीछे छोड़ दिया है. हालांकि कैटरीना कैफ, लता मंगेशकर, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट जैसी हसीनाएं उर्फी से आगे हैं. 

यह भी पढ़ेंः SRK 30 Years: आज पठान के लिए चार्ज कर रहे हैं 100 करोड़, कभी डेब्यू फिल्म दीवाना के लिए मिले थे महज इतने रुपये

 
 
 

  

 

Trending news