Urfi Javed को मिले भयंकर Love Bite, फोटो देखेंगे तो पकड़ लेंगे सिर!
Advertisement

Urfi Javed को मिले भयंकर Love Bite, फोटो देखेंगे तो पकड़ लेंगे सिर!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्डेनस और अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं. 

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्डेनस और अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं. इस बार उर्फी (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं. उनके शरीर पर लव बाइट के निशान देखे जा रहे हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं. अब आपको बताते हैं कि उन्हें ये लव बाइट किसने दिया है.

  1. उर्फी जावेद को मिला लव बाइट
  2. पीठ पर दिखे ऐसे निशान
  3. इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

उर्फी को किसने दिया लव बाइट?

उर्फी (Urfi Javed) ने इंस्टा स्टोरी पर अपने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उनकी पीठ पर कुछ निशान नजर आ रहे हैं. उन्होंने इन वीडियोज को पोस्ट करते हुए अजीब खुलासा किया है, जिसे जानकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि उन्हें यह लव बाइट किसी और ने नहीं बल्कि चेयर ने दिए हैं. चेयर पर बैठ-बैठकर उनकी पीठ पर ऐसे निशान बन गए हैं. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'क्या आप विश्वास कर सकते हैं ये लव बाइट चेयर ने दिए है'.

fallback

उर्फी ने बताया अपना न्यू ईयर प्लान

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं. साड़ी से मैच करते हुए उर्फी ने डिफरेंट हेयर स्टाइल किया हुआ था. उर्फी ने लाइट मेकअप और डीप नेक ब्लाउज के साथ अपनी बोल्ड अदाएं दिखाईं. इस पोस्ट के साथ उर्फी ने यह भी बताया कि उनका न्यू ईयर का प्लान क्या है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

उर्फी (Urfi Javed) ने इस पोस्ट के साथ जो कैप्शन लिखा था, वह काफी चर्चा में रहा. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस वक्त बहुत बीमार हूं. हो सकता है कि मुझे अपना न्यू ईयर बेड पर बिताना पड़े. लेकिन मैं ऐसा ही काफी हद तक चाहती थी.' उनके इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शंस दिए थे.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की 'वीर' याद है न! इस फिल्‍म से जुड़े अहम शख्‍स का हुआ निधन

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news