साड़ी में अदाएं दिखाते हुए उर्फी ने बताया न्यू ईयर प्लान, बोलीं- बिस्तर पर...
Advertisement

साड़ी में अदाएं दिखाते हुए उर्फी ने बताया न्यू ईयर प्लान, बोलीं- बिस्तर पर...

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया अपनी नई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में उर्फी ने साड़ी में पोज देते हुए कैप्शन में नए साल के प्लान का खुलासा कर दिया.

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: नए साल का स्वागत किस तरह किया जाए..ये प्लान आजकल हर कोई कर रहा है. कोई आउट ऑफ स्टेशन जाने की तैयारियों में जुटा है तो वहीं कुछ लोग घर पर ही इस साल का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं. लेकिन अगर आप उर्फी जावेद (Urfi Javed) की नई साल की प्लानिंग के बारे में जान लेंगे तो आप सन्नाटे में आ जाएंगे. उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है.

  1. उर्फी ने रिवील किया न्यू ईयर प्लान
  2. जानिए आखिर क्या कर रही हैं
  3. साड़ी पहनकर दिए बोल्ड पोज

साड़ी में बिखेरा जलवा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर साड़ी पहन कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उर्फी पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं. साड़ी से मैच करते हुए उर्फी ने डिफरेंट हेयर स्टाइल किया हुआ है. इसके साथ उर्फी ने लाइट मेकअप किया है. तस्वीरों में उर्फी डीप नेक ब्लाउज के साथ अपनी बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

नए साल के जश्न को लेकर कही ये बात

उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा है वो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'इस वक्त बहुत बीमार हूं. हो सकता है कि मुझे अपना न्यू ईयर बेड पर बिताना पड़े. लेकिन मैं ऐसा ही काफी हद तक चाहती थी.' 

इससे पहले पहनी रेड कलर की ड्रेस

इससे पहले उर्फी ने लाल रंग की ड्रेस में ऐसी तस्वीर शेयर की जिसमें पूरी ड्रेस पर नहीं बल्कि आपकी नजर उनके डीपनेक पर जाकर अटक जाएगी. इस फोटोशूट में उर्फी ने लाल रंग की ड्रेस पहनी. जिसमें सिर्फ डीपनेक नजर आया. खास बात है कि उर्फी की अजीबो गरीब ड्रेस में ये ऐसी पहली ड्रेस है जिसमें उनका पूरा बदन ढका हुआ है. हालांकि ऐसा उर्फी के साथ बहुत कम ही होता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

गाने की धुन पर कराया फोटोशूट

उर्फी का ये वीडियो फोटोशूट इस वजह से भी खास था कि क्योंकि इसमें उर्फी (Urfi Javed) ने वीडियो फोटोशूट के अलावा स्टिल तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया. इसके साथ ही फोटोशूट के बैकग्राउंड में म्यूजिक बजता दिख रहा है जो कि उर्फी का फेवरेट गाना है. इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने दी जब उन्होंने इस फोटोशूट को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा था- 'मेरा पसंदीदा गाना.'

  

यह भी पढ़ें- घर से ये कैसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर, डीप नेक और कट पर अटक जाएगी नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news