Urfi Javed Video: बेधड़क होकर पोज दे रही थीं उर्फी, बहन ने कान में कुछ कहा ऐसा; खुलेआम ये हरकत करने लगीं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11181451

Urfi Javed Video: बेधड़क होकर पोज दे रही थीं उर्फी, बहन ने कान में कुछ कहा ऐसा; खुलेआम ये हरकत करने लगीं एक्ट्रेस

Urfi Javed नए वीडियो में अपनी बहन अस्फी के साथ स्पॉट हुईं. पैपराजी को देखकर उर्फी जैसे ही पोज दे रही थीं तभी अस्फी ने कुछ ऐसा कह दिया कि उर्फी अचानक रुक गईं.

अस्फी जावेद और उर्फी जावेद

Urfi Javed New Video: कभाी समंदर किनारे हॉट वीडियो शेयर करके तो कभी अपने बयान से, उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं.वहीं अब उर्फी अपनी सबसे छोटी बहन अस्फी जावेद (Asfi Javed) के साथ कैमरे में कैद हुईं. इस दौरान उर्फी के कानों में अस्फी ने ऐसी बात कह दी जानकर उर्फी जावेद हैरान रह गईं.

बहन को टक्कर दे रहीं अस्फी

अस्फी जावेद (Asfi Javed) अपनी बड़ी बहन उर्फी के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान पैपराजी को देखते ही ये दोनों पोज देने लगे. उर्फी जहां जींस को फाड़कर अजीब पैंट के साथ ट्यूब टॉप पहने दिखीं तो वहीं अस्फी पेन्सिल स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

उर्फी को देखते ही कानों में कहा कुछ ऐसा 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) पैपराजी को देखते ही पोज देने लगीं. तभी अस्फी की नजर उर्फी पर पड़ी और वो उनसे कान में कुछ कहने लगीं. इसके बाद उर्फी थोड़ा घूमकर अपने दांतों को साफ करने लगीं. इसके बाद उर्फी ने कहा कि आज इसने सच्ची बहन होने का फर्ज निभाया है. इसके बाद पैपराजी ने पूछा कि कान में क्या बोला. उर्फी ने जवाब में कहा कि अस्फी ने कहा कि दांतों में लिपस्टिक लगी है. इसके बाद उर्फी कहती हैं कि यही तो बहनें करती हैं.

कौन हैं अस्फी जावेद

अस्फी उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सबसे छोटी बहन हैं और ब्लॉगर हैं. आए दिन अस्फी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. खास बात है कि ड्रेसिंग सेन्स में भी अस्फी का जवाब नहीं है. अस्फी आए दिन अपनी अलग-अलग ड्रेसेज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिस पर उनके फैंस भर-भरकर कमेंट करते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

बीच पर लगाई थी आग

इससे पहले उर्फी जावेद ने बीच का एक वीडियो शेयर किया था जिसने तहलका मचा दिया था. वीडियो में उर्फी जानवरों की शैल से बनी ब्रा के साथ बदन पर पारदर्शी कपड़ा लपेटे दिखीं. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

 

यह भी पढ़ें-   Shamita Shetty Video: हिंदी बोलते-बोलते लड़खड़ाई शमिता शेट्टी, सरेआम भुगतनी पड़ी ये सजा

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

 

Trending news