Bigg Boss 14: सड़क पर आने के बाद अब Vikas Gupta दिखा रहे करतब! रेल की पटरियां बनीं बसेरा
Advertisement

Bigg Boss 14: सड़क पर आने के बाद अब Vikas Gupta दिखा रहे करतब! रेल की पटरियां बनीं बसेरा

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद विकास गुप्ता काफी फोटोशूट्स करा रहे हैं. उनका हर लुक काफी अलग है. कई लोग उनके इन लुक्स को देखकर कंफ्यूज भी हो रहे हैं. 

विकास गुप्ता, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बाहर आ गए हैं. उन्होंने बाहर आने के बाद कई पोस्ट भी किए है. इन पोस्ट को देखकर हर कोई जानना चाहता है कि आखिर विकास ठीक तो हैं. वे किसी फोटो में सड़क पर बैठे दिख रहे हैं, किसी में रेल की पटरियों पर भटकते नजर आ रहे हैं. क्या सच में विकास रोड पर आ गए हैं? इसकी सच्चाई हम आपको बताएंगे. 

  1. रेल की पटरियों पर दिखे विकास
  2. विकास ने दिखाए करतब
  3. बिग बॉस हाउस से विकास हुए बाहर
  4.  

रेल की पटरियों पर विकास

दरअसल, विकास गुप्ता (Vikas Gupta) रोड पर नहीं आए हैं पहले उन्होंने रोड पर बैठ कर फोटो जरूर पोस्ट की थी, लेकिन तब वे जिम ले लौटे थे. इस बार वे रेल की पटरियों पर नजर आ रहे हैं, लेकिन इस बार भी इसके पीछे एकत वजह है. ये हाल उन्होंने अपने किसी फोटोशूट के लिए बनाया है. वे ब्लैक टैन ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. कई फोटोज का एक वीडियो विकास ने पोस्ट किया है. इसके कैप्शन में विकास ने लिखा, 'तय करों कि चलना है और आप पहुंच जाओगे.'

एक नजर में तो आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि सामने दिख रहा शख्स विकास गुप्ता ही हैं या फिर कोई और? विकास  (Vikas Gupta) एकदम स्टड लुक में नजर आ रहे हैं. विकास के एक्सप्रेशन्स भी इस वीडियो में कमाल के लग रहे हैं.

इस तरह विकास ने किया करतब

इसके अलावा विकास  (Vikas Gupta) ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे करतब दिखाते नजर आ रहे हैं. ये करतब उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में भी दिखाया था. वे अपनी अंगुली पर एक गोल प्लेट जैसी दिखने वाली चीज को घुमा रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में विकास ने लिखा, 'सपना देखो...'

विकास ने दी कुर्बानी

बता दें, विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को सबसे कम वोट मिले थे. विकास ने घर से निकलने का फैसला किया, जबकि वे अपना जोकर कार्ड का प्रयोग कर घर में बचे रह सकते थे. उन्होंने देवोलीना के बजाए खद घर से जाने का सोचा. अगर देवोलीना घर से जाती तो एजाज के वापस आने की कोई गुंजाइश न बचती. ऐसे में विकास गुप्ता ने घर से बाहर आने का फैसला लिया. शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनके इस फैसले की तारीफ की. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14 के घर से बाहर आते ही रोड पर आए Vikas Gupta! Photos हुईं वायरल

VIDEO-

 

Trending news